Ajmer: अजमेर के एसपी कार्यालय पहुंचकर रेप पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत को लेकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने लगाते हुए आरोपियों पर जबरन राजीनामा कराने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता का आरोप है कि 30 सितंबर को रामगंज थाने में डीएवी कॉलेज के लैब असिस्टेंट पर चैनसुख बेनीवाल और उसके साथी के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने और किसी को बताने पर फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था.


यह भी पढे़ं- हेड कॉन्स्टेबल ने बूढ़ी अम्मा को मारी लात, खून खौला देंगी ये तस्वीरें, कहेंगे- जेल में डालो इसे


इस मामले में थाने से उचित न्याय की मांग भी की गई थी लेकिन फिर भी डेढ़ महीना बीतने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई और आरोपियों की ओर से अलग-अलग लोगों के माध्यम से डराने धमकाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही मुकदमा वापस लेने की धमकी दी जा रही है. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं. ऐसे में पीड़िता ने आज अजमेर एसपी कार्यालय पहुंचकर उचित कार्रवाई करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.


क्या कहना है पीड़िता का
पीड़िता का कहना है कि पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से अपराधियों की हौसले बुलंद होते हैं और वह बेखौफ होकर किसी को भी डराते धमकाते हैं. ऐसे में ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए इस संबंध में ज्ञापन सौंपा गया है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो फिर यूट्यूब बुलंद होते हैं और वह देखो होकर किसी को भी डराते धमकाते हैं. ऐसे में ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.


इस संबंध में ज्ञापन सौंपा गया है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो फिर पीड़ित युवतियों को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ता है को आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ता है ऐसे में पीड़ित लोगों को थाने में उचित न्याय मिले इसे लेकर ठोस कार्रवाई की जानी चाहिए.


Reporter- Ashok Bhati


 


यह भी पढे़ं- लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका