लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका
Advertisement

लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

रतन चौहान के फैंस उनके वीडियोज और फोटोज को बहुत प्यार देते हैं. रियल लुक में रतन चौहान को देखकर किसी का भी दिल उनपर आ सकता है, वहीं लड़के के लुक को भी उनके फैंस खूब पसंद करती हैं. 

लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

Jhunjhunu News: करणी माता की भक्त और राजस्थान के लाखों दिलों में राज करने वाली वैसे तो रतन चौहान एक लड़की हैं, लेकिन कुछ विशेष परिस्थितियों के चलते लड़कों जैसी जिंदगी जी रही हैं. उनका हुलिया देखकर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि वह लड़की हैं कि लड़का.

जानकारी के मुताबिक, झुंझुनूं के मांडवा की खूबसूरत रतन चौहान ने जिंदगी की जिन कठिन परिस्थितियों को जिया है, उन्हें झेलने वाला कोई भी शख्स पूरी तरह से टूट सकता था. रतन चौहान ने अपनी मां की खातिर कहीं पर भी हार नहीं मानी और वह बेटी होकर भी बेटे का फर्ज अदा कर रही हैं.

3 मार्च 1998 को राजस्थान के मांडवा में एक राजपूत परिवार में एक बच्ची का जन्म हुआ. रतन की स्कूलिंग उनके होम टाउन से पूरी हुई. अलंकार पीजी गर्ल्स कॉलेज, जयपुर से बीकॉम में उन्होंने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया.

रतन चौहान जब छोटी थी तभी से उनके पापा उन्हें बैंक की नौकरी करवाने का सपना देखते थे लेकिन रतन को इसमें कोई इंट्रेस्ट नहीं था. रतन चौहान सिंगिंग और डांसिंग की फैन थी. पापा से छुपकर वह स्कूल के तमाम कल्चरल प्रोग्रामों में हिस्सा लेती थी.

कभी अपना टेंशन वाला मूड बदलने के लिए एक छोटा सा वीडियो बनाने वाली रतन चौहान आज सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं, वहीं, यूट्यूब पर भी हजारों सब्सक्राइबर हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by रतन शक्ति सेना (@ratan_chouhan31)

रतन चौहान के फैंस उनके वीडियोज और फोटोज को बहुत प्यार देते हैं. रियल लुक में रतन चौहान को देखकर किसी का भी दिल उनपर आ सकता है, वहीं लड़के के लुक को भी उनके फैंस खूब पसंद करती हैं. करणी फैशन के नाम से रतन अपनी कपड़ों की शॉप भी चलाती हैं.

Trending news