Ajmer News: पहले मां-बेटी के साथ बढ़ाया मेल, फिर मासूम को किया किडनैप... अहमदाबाद स्टेशन पर RPF के हाथ चढ़ा शातिर किडनैपर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425549

Ajmer News: पहले मां-बेटी के साथ बढ़ाया मेल, फिर मासूम को किया किडनैप... अहमदाबाद स्टेशन पर RPF के हाथ चढ़ा शातिर किडनैपर

Ajmer News: अजमेर रेलवे स्टेशन से एक बार फिर मासूम के किडनैपिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मंगलवार की रात स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1 से एक किडनैपर 4 साल की बच्ची को किडनैप करके ले गया. रिपोर्ट्स के अनुसार किडनैप हुई मासूम अपनी मां के साथ दरगाह जियरात करने के लिए आई हुई थी. 

Ajmer Crime News

Ajmer News: अजमेर रेलवे स्टेशन से एक बार फिर मासूम के किडनैपिंग की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मंगलवार की रात स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1 से एक किडनैपर 4 साल की बच्ची को किडनैप करके ले गया. रिपोर्ट्स के अनुसार किडनैप हुई मासूम अपनी मां के साथ दरगाह जियरात करने के लिए आई हुई थी और वापस अपने घर लौटने के लिए प्लेटफार्म पर ट्रैन का इंतजार कर रही थी. उसी दौरान आरोपी मां बेटी के पास आकर बैठता है. 

मां-बेटी की विश्वास जीतता है किडनैपर 
इस दौरान वह दोनों से मेल जोल बढाकर विश्वास जीतने के बाद अचानक से नजरें बचाकर मासूम को किडनैप कर अपने साथ ले जाता है. घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ की टीम स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालती है तो आरोपी मासूम को अपने साथ लेकर स्टेशन से बाहर जाता हुआ नजर आता है. लेकिन इसी बीच आरोपी वापस स्टेशन में प्रवेश करता है.

अहमदाबाद स्टेशन पर हुआ गिरफ्तार 
इस पर जीआरपी एसपी राममूर्ति जोशी सभी चलती ट्रेनों में सघन तलाशी अभियान शुरू करवाते हैं और इसी का नतीजा निकलता है कि आरोपी पोरबंदर एक्सप्रेस ट्रेन में मासूम के साथ अहमदाबाद स्टेशन से पहले पुलिस की गिरफ्त में आ जाता है. पुलिस अब आरोपी को लेकर अजमेर आ रही है और देर शाम तक अजमेर लेकर आ जायेंगे. आरोपी के कब्जे से किडनैप की गई मासूम को भी सुरक्षित रूप से दस्तयाब कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः जयपुर के इन जगहों पर घूमने का करें प्लान, दिल-दिमाग को मिलेगी शांति

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news