अजमेर: दीवार तोड़कर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में की चोरी,सीसीटीवी पर भी हाथ साफ
Advertisement

अजमेर: दीवार तोड़कर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में की चोरी,सीसीटीवी पर भी हाथ साफ

अजमेर न्यूज: अजमेर में दीवार तोड़कर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने सीसीटीवी भी चुरा लिए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

 

अजमेर: दीवार तोड़कर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में की चोरी,सीसीटीवी पर भी हाथ साफ

Ajmer: अजमेर के लक्ष्मी चौक इलाके में शातिर चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान पर दीवार तोड़ते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार इस दुकान में 30 से 35 लाख की ज्वेलरी रखी थी. पुलिस ने मौका मुआयना कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. लक्ष्मी चौक इलाके में संजय ज्वेलर्स की दुकान में सेंधमारी कर अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

मामले की सूचना मिलते ही दरगाह थाना पुलिस के साथ ही गंज थाना एसएचओ उपाधीक्षक दरगाह गौरी शंकर शर्मा और एडिशनल एसपी सुशील कुमार बिश्नोई मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए क्षेत्र का मौका मुआयना किया. उन्होंने बताया कि यह सेंधमारी किसी परिचित व्यक्ति द्वारा ही की गई है. आज पास में मकान खाली है और यह दीवार कितनी पतली है इसकी जानकारी बदमाशों को थी. जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

छत के रास्ते से दो से तीन व्यक्ति गेट तोड़कर अंदर घुसे और सूने मकान का फायदा उठाते हुए ज्वेलर्स की दुकान की दीवार को तोड़ा गया. साथ ही मकान में अन्य कमरों को भी पूरी तरह से खंगाला गया है. चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्डर और कैमरों को भी चुरा लिया और अपने साथ ले गए. जिससे कि इस मामले में कोई तस्वीर पुलिस के हाथ ना लगे.
 
इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान किया जा रहा है. आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं. पीड़ित द्वारा इस मामले में मीडिया से कोई बातचीत नहीं की गई. पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले में अग्रिम अनुसंधान करेगी.

यह भी पढ़ेंः  Health Tips: ये पढ़ प्याज खाने से करने लगेंगे परहेज!

यह भी पढ़ेंः JEE Main 2023 Result Live: जेईई मेन रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट,कभी-भी आ सकता है, jeemain.nta.nic.in पर रखें नजर

ये भी पढ़ें-  Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

Trending news