अजमेर व्यापारियों ने GST लगाए जाने का किया विरोध, कहा- उग्र आंदोलन किया जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260378

अजमेर व्यापारियों ने GST लगाए जाने का किया विरोध, कहा- उग्र आंदोलन किया जाएगा

खाद्य सामग्री तेल तिलहन दालें अनाज व अन्य सामग्री पर 5% जीएसटी लगाए जाने का विरोध करते हुए अजमेर के होलसेल व्यापारियों ने आज बाजार बंद रखा और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए 5% लगाई गई जीएसटी को वापस लेने की मांग की है. केंद्र सरकार को चेतावनी देने के लिए भारत बंद के आह्वान पर अजमेर की दुकानें भी बंद की गई है.

जीएसटी लगाए जाने का अजमेर के होलसेल व्यापारियों ने किया विरोध.

Ajmer: खाद्य सामग्री तेल तिलहन दालें अनाज व अन्य सामग्री पर 5% जीएसटी लगाए जाने का विरोध करते हुए अजमेर के होलसेल व्यापारियों ने आज बाजार बंद रखा और अपना गुस्सा जाहिर करते हुए 5% लगाई गई जीएसटी को वापस लेने की मांग की है. व्यापारियों का कहना है कि यह सभी जरूरत की चीजें हैं और गरीब एहसास भी पेट भरने के लिए यही सामग्री यूज करता है.

ऐसे में प्रतिदिन काम आने वाली जरूरत की चीजों पर भी जीएसटी लगाई जाएगी तो इसका भार आम गरीब उपभोक्ताओं पर ही पड़ेगा. ऐसे में आज आम जनता को जागरूक करने के साथ ही केंद्र सरकार को चेतावनी देने के लिए भारत बंद के आह्वान पर अजमेर की दुकानें भी बंद की गई है. अजमेर के पड़ाव के साथ ही कृषि मंडी के अलावा अलग-अलग स्थानों पर खाद्य सामाग्री तेल तिलहन दाले अनाज की होलसेल दुकानें हैं.

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, मिलेगी खुशखबरी, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस, जानें राशिफल

इन सभी दुकानों को बंद रखा गया है और इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम कलेक्ट्रेट पहुंच कर ज्ञापन सौंपा गया और उनसे मांग की गई है कि खाद्यान्न पर लगाई गई 5% जीएसटी को वापस लिया जाए. जिससे की आम उपभोक्ताओं पर किसी तरह का भार न पड़े ऐसा नहीं किए जाने पर आगामी दिनों में उच्च पदाधिकारियों से मिले निर्देश के बाद और उग्र आंदोलन किया जाएगा.

Reporter-Ashok Bhati

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news