Beawar: प्रदेश भर में छात्रसंघ के चुनाव का बिगुल बज चुका है. जिसे आगामी 26 अगस्त को होना है. जिसे  लेकर छात्र संगठन तैयारियों में जुटे हुए है. शहर के उदयपुर रोड पर बने मां आशापुरा माता मंदिर के परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत, गौरव जैन, अर्चित कूमठ, प्रवीण जैन, नरेश कनोजिया और अजय फुलवारी मौजूद रहे. इस बैठक में बड़ी संख्या में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनावी बैठक के दौरान 26 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर  पार्टी में अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित नामों पर चर्चा की गई. इस चर्चा के दौरान उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद  के लिए  गजेंद्र सिंह रावत के नाम की सहमति बनी. जिसके बाद विभाग संयोजक अजमेर अरुण सिंह और जिला संयोजक धनराज रेगर ने राजकीय सनातन धर्म महाविद्यालय ब्यावर के छात्र संघ चुनाव 2022- 23 के लिए गजेंद्र सिंह रावत को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया. 


गजेंद्र सिंह को अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित करने पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने तालियों की गडगडाहट के साथ उनका स्वागत किया. इसके बाद पदाधिकारियों के जरिए गजेंद्र सिंह को एबीवीपी का दुपट्टा पहनाकर उनका अभिनंदन कर उज्जवल भविष्य की कामना की.
Report: Dilip Chouhan