Beawar: शहर में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308805

Beawar: शहर में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

ज्ञापन में कहा गया कि शहर में एक माह से लगातार मुख्य बाजारों और कॉलानियों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है, जिसके चलते व्यापारी वर्ग और शहरी भयभीत हैं.

Beawar: शहर में बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

Beawar: शहर में विगत एक माह से हो रही सिलसिलेवार चोरियों से शहरवासियों में भय का माहौल बना हुआ है. शहर में बढ़ती चोरियों से भयभीत व्यापारियों एवं पीड़ितों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए प्रशासन से लोगों की जान-माल की सुरक्षा की मांग की है.

शहर के व्यापारी और पीड़ित परिवार के लोग एसडीएम कार्यालय पहुंचे. इस दौरान एसडीएम राहुल जैन को सीएम अशोक गहलोत और जिला कलेक्टर अंशदीप के नाम एक ज्ञापन दिया. एसडीएम जैन को दिए गये ज्ञापन में बताया कि शहर में विगत एक माह से लगातार मुख्य बाजारों और कॉलानियों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है, जिसके चलते व्यापारी वर्ग और शहरी भयभीत है.

ज्ञापन में व्यापारियों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया और कहा कि चोरी की घटना के बाद पुलिस को वारदात की क्लिपिंग तक उपलब्ध कराई जाती है. बावजूद इसके पुलिस द्वार इस दिशा में किसी तरह का कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है. जिसके चलते अब तक विगत से शहर में हो रही चोरी की वारदातों का खुलासा करने में नाकाम साबित हुई है. ज्ञापन में बताया गया कि चोरी की वारदातों से पूरा शहर सहमा हुआ है और भय का माहौल है. ज्ञापन के माध्यम से पीडि़तों ने शहर में पुलिस गश्त को बढ़ाने, बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने और पीडि़तों की ओर से दी गई चोरी की शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए शहर में हुई चोरियों का खुलासा करने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में त्रिलोक चंद मूथा, निर्मल जैन सेठिया, अनिता सेठिया, पुनीत गुगलिया, प्रदीप जैन और प्रकाश जैन मौजूद रहे.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट से होने वाले हर सवाल का एक ही जवाब मिलता है, क्या है असल रणनीति

लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news