Bhilwara: एक युवक के सीने को चीरकर दूसरे युवक को लगी गोली, जानें क्या बोली पुलिस?
Advertisement

Bhilwara: एक युवक के सीने को चीरकर दूसरे युवक को लगी गोली, जानें क्या बोली पुलिस?

जिले के बिजोलिया क्षेत्र के दो युवकों को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगोली में चोरी के शक में गोली मार दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhilwara: जिले के बिजोलिया क्षेत्र के दो युवकों को मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगोली में चोरी के शक में गोली मार दी गई.

एक ही गोली दो लोगों को लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जो वहां से भागकर भीलवाड़ा आ गया. उसे गंभीर हालत में महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) में भर्ती करवाया गया है. 

यह भी पढ़ें- अजमेर सेंट्रल जेल में तलाशी अभियान, 5 मोबाइल, सिम और पेन ड्राइव बरामद

मध्यप्रदेश के सिंगोली थाने के हेड कॉन्स्टेबल सुरेश कटारिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के बड़वता जंगल में मंगलवार को एक युवक के गोली लगने से मौत होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त बिजौलिया थाना क्षेत्र के चीताबड़ा गांव में रहने वाले कैलाश पुत्र रामूडा कंजर के रूप में की है. 

पुलिस ने बताया कि मृतक कैलाश के साथ बाइक पर इसी गांव का राहुल कंजर नाम का युवक भी था. वह भी गोली लगने से घायल हो गया था, जो अभी बिजोलिया पुलिस की देखरेख में महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती है. सिगोली पुलिस की ओर से बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव परिजनों को सौप दिया गया. 

क्या बताया घायल राहुल ने
इधर, महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती राहुल ने पुलिस को बताया कि उनकी भैंस खो गई थी. उसे ढूंढने कि लिए वह गांव से 11 किलोमीटर दूर सिंगोली थाना इलाके के गोविंदपुरा जंगल में ढूंढने के लिए गए थे. यहां बड़ावता के जंगल में रास्ते में जा रहे एक पशुपालक ने उन पर गोली चला दी. गोली पहले कैलाश को लगी. उसका शरीर चीर कर गोली राहुल के छाती में लगी, जिससे कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, राहुल बाइक लेकर वहां से भाग छूटा और भीलवाड़ा अस्पताल में आकर भर्ती हो गया. मध्यप्रदेश पुलिस इस पूरे मामले को चोरी की घटना मान रही है. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस का कहना है कि घायल द्वारा घटना दोपहर 12 बजे के आस पास की बताई जा रही है. पुलिस को अंदेशा है कि दोनों युवक गोविंदपुरा इलाके में पशुओं की चोरी करने के लिए आए होंगे. इस क्षेत्र के जंगलों में पशुओं को चोरी करने की पहले भी कई बार घटनाएं हो चुकी हैं. इन युवकों ने या तो चोरी का प्रयास किया होगा या उन पर चोरी का शक हुआ होगा. पुलिस को यह भी संदेह है कि कोई भी व्यक्ति संदेह में सीधे ही गोली नहीं चला सकता. पुलिस फ़िलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

Trending news