Ajmer: पुष्कर थाना इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय किशोरी ने अपने ही पिता माता और भाई बहनों के खिलाफ बलात्कार, गर्भपात व मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुष्कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ग्रामीण डीवाईएसपी इस्लाम खान को घटना से अवगत कराया. जिसके बाद इस्लाम खान ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि उसके पिता लंबे समय से उसका शारीरिक शोषण कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसमें पीड़िता की मां और बहन भी पिता का सहयोग कर रही है. साथ ही मना करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की गई. पीड़िता ने 2 वर्ष पूर्व हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि पीड़िता का पिता और उसके दोस्त दारू पीकर आये. पीड़िता के साथ देह शोषण किया. इसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई. 


परिवार वालों ने दबाव बनाकर पीड़िता का गर्भपात करवा दिया. पीड़िता ने बताया कि आखिरी बार 1 अगस्त को पीड़िता के पिता ने उसके साथ दुराचार किया. पुष्कर थाने के प्रभारी महावीर शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने स्वयं प्रस्तुत होकर लिखित शिकायत दी. जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर अपराध धारा 323, 376 डी, 313, 376 (2)एंन, और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका


अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें