पत्नी की हत्या कर स्कूटी पर शव लेकर फेंकने जा रहा था पति, मंजर देख डर गए लोग
Advertisement

पत्नी की हत्या कर स्कूटी पर शव लेकर फेंकने जा रहा था पति, मंजर देख डर गए लोग

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के क्रिश्चियन गंज में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को फेंकने के लिए स्कूटी पर रवाना हुआ, लेकिन यह मंजर देखकर लोगों की रुह कांप उठी.

 

पत्नी की हत्या कर स्कूटी पर शव लेकर फेंकने जा रहा था पति, मंजर देख डर गए लोग

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में नवविवाहिता की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. पड़ोसियों का कहना है कि उसके ही पति ने झगड़े के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की और उसे कट्टे में डालकर स्कूटी पर लेकर रवाना हुआ. 

इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आज पड़ोस के लोगों के साथ ही स्थानीय पार्षद विरेंद्र वालिया की सूचना पर मामले की तफ्तीश शुरू की और महिला के पति मुकेश सिंधी के मोबाइल को ट्रेसिंग पर लगाकर, उसकी जांच पड़ताल करते हुए उसकी तलाश शुरू की तो मालूम हुआ कि वह बॉडी को ठिकाने लगाकर वापस चौरसिया बाद स्थित अपने निवास स्थान पर पहुंच गया. पुलिस को देख वह वहां से भाग निकला, जिसे पुलिस ने दबोच लिया और उससे पूछताछ की गई. 

जानकारी के अनुसार मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को झगड़े के बाद मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को बूढ़ा पुष्कर की तरफ पटक दिया है. पुलिस द्वारा आरोपी मुकेश को साथ ले जाकर तस्दीक करवाएगी. वहीं पुलिस इस संबंध में अभी तक कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. पुलिस का मानना है कि इस मामले में तफ्तीश की जा रही है, इसके बाद ही कुछ कहना होगा. वहीं आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि मुकेश सिंधी और क्रिश्चन समाज से आने वाली लड़की जेनिफर की शादी 30 अक्टूबर को ही हुई थी. 

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

शादी के बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े चलते रहे और आज सुबह भी उनके मकान से आवाज आ रही थी, लेकिन इतनी बड़ी घटना होगी इसकी जानकारी नहीं थी. पड़ोसियों का कहना है कि सुबह मुकेश उसकी पत्नी को कट्टे में डाल कर स्कूटी से ले जा रहा था. इसी दौरान जेनिफर के बाल और हाथ बाहर लटके मिले और वह घबराकर अंदर चले गए और मुकेश वहां से बॉडी को लेकर फरार हो गया. फिलहाल इस संबंध में पुलिस जांच में जुटी है कि इस हत्या के पीछे क्या कारण है और इस पूरी कहानी के पीछे क्या राज है

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news