Ajmer: राज्य सरकार द्वारा प्रदेश में 10,00,000 पट्टे वितरित करने की घोषणा की गई लेकिन घोषणा के अनुरूप अधिकारियों द्वारा काम नहीं किया जा रहा. इस संबंध में आज जिला कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई, जिसमें विधायक अनिता भदेल कलेक्टर अंशदीप एडीए आयुक्त नगर निगम आयुक्त के साथ ही कई पदाधिकारी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में ज्यादा से ज्यादा पट्टे आम जनता को मिल सके, इसे लेकर व्यापक चर्चा करते हुए कई सुझाव भी लिए गए और जिन कमियों को दूर किया जा सकता है. उन्हें तुरंत दूर करने के निर्देश दिए गए बैठक के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए अनीता पटेल ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा है कि वह आम जनता को पट्टे देकर राहत प्रदान करें. इसे लेकर स्थान के जनप्रतिनिधि भी जनता को सहायता प्रदान कर रहे हैं लेकिन स्थानीय अधिकारियों की मंशा पट्टे जारी करने की नहीं है.


लापरवाही के चलते पट्टे वितरित नहीं किए जा रहे 
उन्होंने आरोप लगाया कि अजमेर जिले में जनवरी से काम शुरू हुआ था लेकिन अब तक 10,000 को पट्टे जारी कर देने चाहिए थे लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के चलते पट्टे वितरित नहीं किए जा रहे हैं. ऐसे में आज बैठक कर अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए गए हैं और पार्षदों के साथ बातचीत करते हुए समस्याओं को दूर कर पट्टे जारी किस तरह से की जा सके, इस लेकर चर्चा की गई.


कई कॉलोनियों और क्षेत्रों में समाधान किया गया है, जिससे कि आने वाले समय में जल्द ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों में पट्टे जारी हो सकें और निजी खाते धारकों को भी पट्टे जारी किए जा सकें.


Reporter- Ashok Bhati


 


यह भी पढे़ं- बाइक से लद्दाख घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं


यह भी पढे़ं- Viral Video: लड़कों जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी हो जाएंगे फैन


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.