Pushkar: छात्रसंघ चुनाव पद सहित सभी पदों के लिए ABVP और NSUI में टक्कर, 1 उम्मीदवार ने वापस लिया नाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317074

Pushkar: छात्रसंघ चुनाव पद सहित सभी पदों के लिए ABVP और NSUI में टक्कर, 1 उम्मीदवार ने वापस लिया नाम

पुष्कर राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद सहित सभी पदों के लिए एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच आमने-सामने की टक्कर होगी. मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार सांदू ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए आए 3 नामांकन में मंगलवार को 1 उम्मीदवार ने अपना नाम वापस ले लिया.

ABVP और NSUI में टक्कर

Pushkar: पुष्कर राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद सहित सभी पदों के लिए एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच आमने-सामने की टक्कर होगी. मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार सांदू ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए आए 3 नामांकन में मंगलवार को 1 उम्मीदवार ने अपना नाम वापस ले लिया. इसके अलावा उपाध्यक्ष के लिए 2, महासचिव के लिए 2 और संयुक्त सचिव पद के लिए 2 उम्मीदवारों के नामांकन वैद्य पाए गए. उम्मीदवारों की अंतिम सूची महाविद्यालय के सूचना पट्ट पर चस्पा की कर दी गई. 

राजकीय महाविद्यालय पुष्कर में छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी और एनएसयूआई के अध्यक्ष सहित सभी पदों पर आमने सामने की टक्कर होगी. इसमें अध्यक्ष पद के लिए एबीवीवी के लाभांशु वैष्णव और एनएसयूआई के हर्षित कुमावत, उपाध्यक्ष के लिए एबीवीवी के हिमांशु मौर्या और एनएसयूआई के किशन सिंह रावत, महासचिव के लिए एबीवीवी की उर्मिला जाट और एनएसयूआई के हेमंत गुर्जर, संयुक्त सचिव के लिए एवीवीवी की कविता रावत और सुनील कुमार के बीच मुकाबला होगा.

यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 

दोनों दलों के प्रत्याक्षी पुष्कर सहित आस-पास के गांवों में अध्ययनरत महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं से संपर्क कर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है. राजकीय महाविद्यालय के अध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार तरुण सिंह ने मंगलवार को अपना नाम वापस लेते हुए एबीवीपी के लाभांशु वैष्णव को अपना समर्थन दिया. इस मौके पर तरूण सिंह का एबीवीपी के लाभांशु वैष्णव, अभिषेक रावत, लेखराज रावत, नरेंद्र गुर्जर, प्रकाश गुर्जर, मोती गुर्जर, कालू रावत, गजेंद्र सिंह, नंदराम राजावत, भूपेंद्र रावत, रुद्र प्रताप तंवर, मधुसूदन वैष्णव, विनायक रावत, धीरज पंवार, कमलेश जोशी, दामू पाराशर, राजकरण काला आदि ने माला पहनाकर अभिनंदन किया है.

Reporter: Manveer Singh

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे

JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड

Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग

Trending news