ब्यावर: संत गोपाल राम महाराज पढ़ेंगे श्रीमद्भागवत कथा, हुआ बैनर का विमोचन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317805

ब्यावर: संत गोपाल राम महाराज पढ़ेंगे श्रीमद्भागवत कथा, हुआ बैनर का विमोचन

संत और कथा वाचक गोपाल राम महाराज शहर की मुंशी कॉलोनी में स्थित मुंशी भवन में आयोजित श्रीमद भागवत कथा का वाचन करेंगे. 

गोपाल राम महाराज पढ़ेंगे श्रीमद्भागवत कथा

Beawar: रामस्नेही संप्रदाय के प्रमुख संत और कथा वाचक गोपाल राम महाराज शहर की मुंशी कॉलोनी में स्थित मुंशी भवन में आयोजित श्रीमद भागवत कथा का वाचन करेंगे. इस दौरान महाराज 31 अगस्त तक आयोजित कथा के दौरान श्रोताओं को कथा रसपान करवाएंगे. मुंशी कॉलोनी-नृसिंहपुरा के भक्तों की और से आयोजित श्रीमद भागवत कथा के शुभारंभ के मौके पर गुरूवार को दोपहर 2 बजे से रीको स्थित शिव मंदिर से कलश यात्रा निकाली जाएगी. 

यह भी पढ़ें- ब्यावर: श्री बांके बिहारी मंदिर में कीर्तन और नंद महोत्सव हुआ संपन्न

कलश यात्रा के दौरान संत गोपालराम महाराज और संत पुनीतराम महाराज श्रीमद भागवत पौथी को सिर पर धारण कर चलेंगे. बुधवार को रामद्वारा में आयोजित प्रवतन कार्यक्रम के दौरान श्रीमद भागवत कथा बैनर का विमोचन किया गया. इस दौरान संत गोपालराम महाराज और पुनीत राम महाराज ने कथा बैनर का विमोचन किया. बैनर विमोचन के दौरान राजू यादव, गौरी शंकर यादव, हनुमान चौधरी, सुरेश यादव, चंद्रशेखर, राजेश यादव, राजेश चौहान, रामसिंह गहलोत , शांतिलाल वैष्णव, सुनील शर्मा, टीकम छीपा, गोपालसिंह, रमेश चौहान और रामद्वारा महिला मंडल की सदस्याएं उपस्थित थी.

Reporter: Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- कोटा में रिश्तों का कत्लः चचेरे भाई ने अपने भाई के सीने में चाकू से किया ताबड़तोड़ वॉर, इस बात को लेकर था विवाद

जयपुर: 12 घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, देर रात मिली ABVP के प्रत्याशियों को चुनाव लड़ने की अनुमति

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news