ब्यावर में जैन नसियां चोरी प्रकरण का दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार, कार्रवाई जारी
Advertisement

ब्यावर में जैन नसियां चोरी प्रकरण का दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार, कार्रवाई जारी

ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने शहर के सुरजपोल गेट बाहर स्थित जैन नसियां में दिसबंर में हुई चोरी प्रकरण के फरार दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

जैन नसियां चोरी प्रकरण का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

Beawar: राजस्थन के ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने शहर के सुरजपोल गेट बाहर स्थित जैन नसियां में दिसबंर में हुई चोरी प्रकरण के फरार दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रकरण का एक आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है जो वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा हैं. 

यह भी पढ़ें - दामाद को पसंद नहीं आई ससुर की यह बात, नई चाकू लेकर पहुंचा ससुराल, उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार सिटी थाना पुलिस ने जैन नसियां चोरी प्रकरण में सीकर निवासी बनवारीलाल मीणा और जयपुर निवासी श्रवण पुत्र रामबक्श मीणा को डिटेन किया था, अनुसंधान पुलिस ने जनवरी माह में प्रकरण के एक आरोपी बनवारीलाल को पीसांगन से गिरफ्तार किया था. इस दौरान दूसरा आरोपी श्रवण लाल उस समय से फरार चल रहा था. विगत दिनों पुलिस को जानकारी मिली की फरार आरोपी श्रवण लाल अपने गांव आया हुआ है. जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी के गांव हस्तखेडा में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें - अजमेरः DM अंशदीप पहुंचे ब्यावर, टीकाकरण, पट्टा वितरण सहित इन कार्यों की जानी प्रगति

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश मिले है. पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपी को उपकारागृह भिजवा दिया है. मालूम हो कि आरोपी बनवारीलाल मीणा और श्रवण कुमार ने 26 दिसबंर को शहर के सुरजपोल गेट बाहर स्थित जैन नसियां में चोरी कर पांच चांदी के छत्र चुरा लिए थे इस संदर्भ में डिग्गी मौहल्ला निवासी अंशुल पुत्र अनिल रानीवाला ने सिटी थाना पुलिस में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था.

Report: Dilip Chouhan

Trending news