Beawar होलसेल कपडों की दुकान में चोरी, गल्लें में रखे 32 हजार लेकर चोर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279657

Beawar होलसेल कपडों की दुकान में चोरी, गल्लें में रखे 32 हजार लेकर चोर हुए फरार

शहर के व्यस्त महावीर बाजार में अज्ञात चोरों ने रात में पुलिस गश्त व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक होलसेल कपडा व्यापारी की दुकान के चार ताले तौड़कर नकदी चुराने का मामला सामने आया है.

Beawar होलसेल कपडों की दुकान में चोरी, गल्लें में रखे 32 हजार लेकर चोर हुए फरार

Beawar: शहर के व्यस्त महावीर बाजार में अज्ञात चोरों ने रात में पुलिस गश्त व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक होलसेल कपडा व्यापारी की दुकान के चार ताले तौड़कर नकदी चुराने का मामला सामने आया है. शुक्रवार सुबह 11 बजे करीब दुकान खोलने के लिए दुकान पहुंचे दुकानदार ने जब दुकान का ताले खोलने का प्रयास किया तो देखा दुकान के सभी ताले टूट हुए थे. हतप्रभ दुकानदार जब दुकान के भीतर पहुंचा तथा नकदी रखे गल्लें चैक किए तो पाया कि अज्ञात चोर गल्लें में रखी 32 हजार रुपए की नकदी गयाब थी.

यह भी पढे़ं- Weather Update: इस तारीख तक राजस्थान में खूब बरसेंगे बादल, जानिए कब से मिलेगी राहत

 इस पर दुकानदार ने सिटी थाना पुलिस को  दुकान में चोरी होने की सूचना दी. सूचना पाकर सिटी थाने के कांस्टेबल भवानीसिंह ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया. पुलिस ने पीडि़त दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

 जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने भैरूजी के खेजडे के पास स्थित हजारीमल-बिरधीचंद मूथा पर की कपडे की होलसेल दुकान में घुसकर दो गल्लों के ताले तौडकर एक गल्ले में रखी 32 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए. 

पीड़ित दुकानदार तिलोकचंद मूथा ने बताया कि, गुरुवार रात को वे अपने दुकान मंगल कर घर चले गए थे. इस दौरान दुकान के एक गल्ले में 32 हजार रुपए की नकदी छोड़ गए थे.

मूथा ने बताया कि, शुक्रवार सुबह जब वे 11 बजे करीब दुकान पहुंचे तथा दुकान खोलने के दौरान उन्हें पता चला कि दुकान के ताले टूटे हुए है. शटर उंचा कर भीतर जाकर देखने पर पाया कि चोरों ने दुकान में रखे दो गल्लों के ताले तौडक़र उसमें रखी 32 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए है.

Reporter: Dilip Chouhan

अजमेर जिले की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news