कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता: शादी के बाद पति के कहने पर रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म
Advertisement

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता: शादी के बाद पति के कहने पर रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

युवती से प्रेम का दावा करने वाले युवक ने उसे घर से भागकर शादी करने का दबाव डाला. युवती को उदयपुर ले जाकर आरोपी ने शादी कर ली. हालांकि उसने इस पवित्र रिश्ते का मान नहीं रखा और रिश्तेदार से भी पत्नी का दुष्कर्म करने को कहा. पीड़िता ने घर आकर परिजनों को बताया कि आरोपी ने गलत नीयत से शादी की थी. उसने शादी करने के बाद अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर गैंगरेप किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: राजस्थान के अजमेर (Ajmer News) में युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में लौटी युवती ने पति और बहनोई पर गैंगरेप (Gangrape) का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच दरगाह सीओ पार्थ शर्मा द्वारा की जा रही है. 

गंज थाना पुलिस (Ajmer Police) के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट दी कि आरोपी पति और उसके बहनोई उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ उदयपुर (Udaipur) ले गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ जबरन शादी कर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः चौमूं सब्जी मंडी की व्यवस्था राम भरोसे! खुदरा व्यापारियों ने कर रखा है अतिक्रमण

पुलिस के अनुसार, पीड़िता के पिता ने 19 सितंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसके बाद पुलिस ने 17 नवंबर को पीड़िता को दस्तयाब कर परिजनों सुपुर्द कर दिया. सुपुर्दगी के समय बयान में पीड़िता की ओर से आरोपी युवक की ओर से उदयपुर में शादी करने की बात कहते हुए दस्तावेज पेश किए थे लेकिन सुपुर्दगी के डेढ़ माह बाद उसने फिर से शिकायत दी है. पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है. 

Rajasthan- Ashok Bhati

Trending news