Beawar:फांसी के फंदे पर लटक युवक ने की आत्महत्या, फांसी पर लटकते देख पत्नी चिल्लाई लेकिन हो गई थी देर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362962

Beawar:फांसी के फंदे पर लटक युवक ने की आत्महत्या, फांसी पर लटकते देख पत्नी चिल्लाई लेकिन हो गई थी देर

Beawar: शहर के कॉलेज रोड स्थित नेहरू नेहरू नगर निवासी एक युवक ने गुरूवार सुबह छत पर बने कमरे के भीतर फांसी फंदा लगा दिया.

युवक ने की आत्महत्या.

Beawar: शहर के कॉलेज रोड स्थित नेहरू नेहरू नगर निवासी एक युवक ने गुरूवार सुबह छत पर बने कमरे के भीतर फांसी फंदा लगा दिया. जानकारी के बाद परिजनों ने क्षेत्रवासियों की मदद से युवक को फंदे से नीचे उतारकर उसे राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी के बाद सिटी थाना पुलिस ने एकेएच पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मोरचरी में रखवाया. इसके बाद सिटी थाने के दीवान रफीक खान ने परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्ट करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

मनीष कमरे में अकेला
जानकारी के अनुसार नेहरू नगर निवासी मनीष पुत्र नेमीचंद लखन ने गुरुवार सुबह अपने कमरे में छत के पंखे के कुंदे पर फांसी का फंदा बनाकर उस पर लटक गया. घटना के समय मनीष कमरे में अकेला ही था. थोड़ी ही देर बाद जब उसकी पत्नी छत पर पहुंची और कमरे के भीतर फंदे पर लटके मनीष को देखा तो उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूंः ACB ने महिला पटवारी को किया ट्रेप, 4 हजार रु. की रिश्वत के साथ पकड़ा, KCC अपडेट से जुड़ा है मामला

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन तथा आसपास के लोग छत पर पहुंचे तथा मनीष को फंदे से उतारकर हाथों-हाथ एकेएच पहुंचा.  जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.

Trending news