अलवर: व्यवसाई की हत्या के बाद, सैनी समाज के प्रतिनिधि पहुंचे चिकित्सालय
Advertisement

अलवर: व्यवसाई की हत्या के बाद, सैनी समाज के प्रतिनिधि पहुंचे चिकित्सालय

अलवर में राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी की हत्या के बाद आज सैनी समाज के प्रतिनिधि राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह अस्पताल पहुंची और समाज के जनप्रतिनिधियों से बात की उन्होंने आश्वासन दिया कि अपराधियों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

व्यापारी के शव को ले जाते समाज के लोग

Alwar: अलवर में राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी की हत्या के बाद आज सैनी समाज के प्रतिनिधि राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे. चिकित्सालय पहुंचकर सैनी समाज के लोगों ने पुलिस अधिकारियों से बात की, जिसके बाद मोर्चरी के सामने समाज के सभी प्रतिनिधि जमीन पर बैठ गए और उन्होंने पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराने की मांग करते हुए, आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

इस पर समाज के प्रधान अभय सैनी ने बताया कि घनश्याम सैनी की हत्या हमारी समाज के लिए अपूर्ण क्षति है और जिस तरीके से हमारे समाज को टारगेट कर बदमाश अपा काम कर रहें हैं, उससे हमारे समाज के लोगों में भय है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले समाज के मुखिया पूरणमल सैनी के परिवारजनों को भी धमकी दी गई थी. समाज के लोगों ने जिला प्रशासन से इस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि घनश्याम सैनी हमारे समाज के बड़े भामाशाह थे और समाज के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे, उनका कारोबार कई स्थानों पर फैला हुआ है इस कारण परिवार जनों को भी जान का खतरा है.

इधर आज सुबह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह अस्पताल पहुंची और समाज के जनप्रतिनिधियों से बात की उन्होंने आश्वासन दिया कि अपराधियों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा. बता दें कि शुक्रवार को राखी व्यवसाई घनश्याम सैनी की डेड बॉडी तिजारा इलाके में मिली थी, उनके पैरों में गोली मारकर हत्या की गई थी. कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट के बाद पुलिस ने उनकी लोकेशन तिजारा क्षेत्र में ट्रेस कि, जब परिवारजन और पुलिस वहां पहुंचे तो सड़क किनारे उनका शव पड़ा था, जिसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस हत्या के बाद व्यापारियों में भय व्याप्त है और व्यापारियों ने भी सुरक्षा की मांग की है. 

इस दौरान अलवर संयुक्त व्यापार महासंघ के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार गोयल व नवनियुक्त जिलाध्यक सुरेश गुप्ता राजीव गांधी सामान्य अस्पताल पहुंचे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह से हत्या के मामले में वार्ता कर आरोपियों को 5 दिन के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की गई. उन्होंने कहा कि अगर पांच दिन के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

Trending news