अलवर के पूर्व सरपंच हत्याकांड में भिवाड़ी पुलिस को मिली कामयाबी, बदमाश गिरफ्तार, 10 दिन से हो रही थी हत्या की प्लानिंग
Advertisement

अलवर के पूर्व सरपंच हत्याकांड में भिवाड़ी पुलिस को मिली कामयाबी, बदमाश गिरफ्तार, 10 दिन से हो रही थी हत्या की प्लानिंग

Alwar News: अलवर के  बानसूर के नीमराणा के सिलारपुर गांव के पूर्व सरपंच दिनेश यादव के हत्याकांड मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है . 31 मई को नीमराणा के सलारपुर गांव में सुबह करीब 9:00 पूर्व सरपंच दिनेश यादव खेत में जमीन जोत रहा था .

अलवर के पूर्व सरपंच हत्याकांड में भिवाड़ी पुलिस को मिली कामयाबी, बदमाश गिरफ्तार, 10 दिन से हो रही थी हत्या की प्लानिंग

Alwar News: अलवर के  बानसूर के नीमराणा के सिलारपुर गांव के पूर्व सरपंच दिनेश यादव के हत्याकांड मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है . साथ ही इस वारदात में 2 शूटर अभी फरार चल रहे है । पुलिस जल्द दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लेगी।

भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि 31 मई को नीमराणा के सलारपुर गांव में सुबह करीब 9:00 पूर्व सरपंच दिनेश यादव खेत में जमीन जोत रहा था . उसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें सरपंच को कई गोली लगी । इस पूरे मामले में खुलासा करते हुए एक आरोपी सत्य प्रकाश उर्फ सत्या को गिरफ्तार किया है । साथ ही दो बदमाश फरार चल रहे हैं । एसपी अनिल कुमार बेनीवाल बताया कि सरपंच की हत्या की प्लानिंग वारदात से 10 दिन पहले चल रही थी। जिसको लेकर मुख्य आरोपी के द्वारा पहले हथियार बरामद खरीदे गए और उसके बाद हत्या से 1 दिन पहले अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने चला गया था । अगले ही दिन दोनों ही शूटरों ने सरपंच की हत्या कर दी थी ।

 रंजिश का मामला आया सामने

इस पूरे घटनाक्रम में आपसी रंजिश का मामला सामने आया । 2019 में भी मृतक सरपंच के द्वारा गांव के दूसरे पक्ष में से लड़ाई झगड़ा हुआ था । जिसके बाद मृतक सरपंच अपने आप को दबंग समझने लगा और लोगों के हर काम में दखलअंदाजी करने लगा । जिसके चलते दूसरी गैंग के लोगों ने बदला लेने की साजिश रची । अब तक 3 लोगों को नामजद किया है बाकी और कौन-कौन शामिल है ये दोनों शूटरों के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पाएगा । वही सामने आया कि मृतक सरपंच दिनेश यादव के द्वारा अपने पंचायत में अवैध खनन के साथ-साथ कई प्रकार के अनलीगल काम करता था । जिसके चलते गांव के लोगों को परेशानी होने लगी थी। क्षेत्र के लोग परेशान होने के कारण उसे नाराज थे जिसके कारण ही उसकी दुश्मनी उसकी मौत का कारण बनी । पुलिस मुख्य आरोपी को रिमांड पर लेकर अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी और वारदात में कौन-कौन लोग शामिल है इस पूरे मामले में जांच कर रही है ।

Trending news