अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने जिला स्तरीय अधिकारियों की ली क्लास, दिए ये निर्देश
Advertisement

अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने जिला स्तरीय अधिकारियों की ली क्लास, दिए ये निर्देश

अलवर सांसद महंत बालक नाथ ने जल जीवन मिशन योजना के तहत किये जा रहे कामों में भ्रष्टाचार और घटिया सामग्री लगाये जाने पर अधिकारियों की जमकर क्लास ली. इस दौरान जिला प्रमुख और जिला क्लेक्टर भी मौजूद रहे.

अधिकारियों को सुनाया खरी-खोटी.

Alwar News: जिला परिषद सभागार में दिशा के तहत हुई जिला स्तरीय अधिकारियों की मीटिंग में बुधवार को अलवर सांसद महंत बालक नाथ ने जल जीवन मिशन योजना के तहत किये जा रहे कामों में भ्रष्टाचार और घटिया सामग्री लगाये जाने पर अधिकारियों की जमकर क्लास ली, इस दौरान जिला प्रमुख व जिला क्लेक्टर भी मौजूद रहे.

जिला परिषद में दिशा की मीटिंग में केंद्र और राज्य सरकार की चल रही जनकल्याण कारी योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट लेने के लिए दिशा के तहत जिले के अधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने इसमे भाग लिया.

इस मौके पर अलवर सांसद बालक नाथ ने बताया दिशा की मीटिंग में केंद सरकार की योजना जल जीवन मिशन के तहत सबसे ज्यादा काम चल रहे हैं. जल जीवन मिशन के अंतर्गत प्रत्येक गांव के लिए 5 से 6 करोड़ का बजट अनुमोदित है. वहीं कुछ गांवों में कार्य प्रगति पर है.

सांसद ने बताया कुछ गांव के सरपंच व ग्रामीणों ने ठेकेदार पर घटिया निर्माण सामग्री वह घटिया पाइपलाइन डालने की शिकायत दर्ज कराई. जिस पर अनुसंधान और जांच की जा रही है. वही सांसद ने मीटिंग में अधिकारियों की जमकर क्लास ली. उन्होंने अधिकारियों को वह घटिया पाइप भी दिखाया जिसका जलजीवन मिशन के तहत इस्तेमाल किया जा रहा है. इतना ही नही उन्होंने टंकियों के निर्माण की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए. इसमें उन्होंने अधिकारियों और कुछ कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों की भी मिलीभगत के आरोप लगाए .

ये भी पढ़ें- बांदीकुई में नलों में दूषित पानी की सप्लाई, लोगों के स्वास्थ्य से हो रहा खिलवाड़

मीटिंग में जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर , कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी, एडीएम सिटी उत्तम सिंह शेखावत, एडीएम द्वितीय सहित जिले के जलदाय विभाग के उच्च अधिकारी सरपंच, प्रधान व ग्रामीण मौजूद रहे.

Trending news