Rajasthan News: अलवर जिले के खुशखेड़ा औद्योगिक इलाके के होंडा चौक पर बुधवार सुबह करीब 3 बजे ग्रामीणों ने गायों से भरी एक पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया. पिकअप गाड़ी में सात गायों को भरकर ले जाया जा रहा था. ग्रामीणों ने मौके पर ही गाड़ी को रुकवा कर गो तस्करों से पूछताछ करनी चाही, तो गौ तस्कर गाड़ी से उतरकर फरार होने लगे. इसी दौरान चारों ही गौ तस्कर नाले में गिर गए और घायल हो गए. करीब आधा किलोमीटर तक गो तस्करों का पीछा कर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया, जिसके बाद खुशखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला अस्पताल में गो तस्करों का हो रहा इलाज 
जानकारी के अनुसार रात को ही खुशखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों ही गो तस्करों को पकड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया गया. खुशखेड़ा थाना अधिकारी वीरेंद्र यादव ने स्वयं घायल गो तस्करों को लेकर अलवर जिला अस्पताल पहुंचे हैं. वहां पर घायल गौ तस्करों का इलाज करवाया जा रहा है. पुलिस ने पिकअप गाड़ी में भरे सात गोवंशों को बूढ़ी बावल गौशाला में भिजवा दिया है. साथ ही पिकअप को थाने में खड़ी की है. 


चारों तस्करों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 
खुशखेड़ा थाना अधिकारी वीरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि रात करीब 3:00 बजे ग्रामीणों ने फोन पर सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां चार गो तस्कर घायल अवस्था में मौजूद थे. ग्रामीणों ने उनको जानकारी दी की चारों ही गो तस्कर फरार होते समय नाले में गिर गए, जिससे चारों घायल हो गए हैं. चारों ही घायलों को टपूकड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, गो तस्करों के बयान लिए जा रहे हैं. इनके खिलाफ अनेक धाराओं में मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


ये भी पढ़ें- Jaipur News: बैकफुट पर आया स्वायत्त शासन विभाग, डॉग्स को लेकर जारी गाइडलाइन ली वापस