Alwar, Bansoor: बानसूर के न्यायालय परिसर में अभिभाषक संघ बानसूर अध्यक्ष राजेंद्र आर्य के नेतृत्व में 11 दिन से चल रहा है अनिश्चितकालीन धरना आज शुक्रवार को भी जारी रहा. धरने पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान आज भाजपा प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव धरना स्थल पर पहुंचे. और अभिभाषक संघ के धरने को समर्थन दिया. उन्होंने कहा कि 19 फरवरी को जोधपुर में एक एडवोकेट जुगराज सिंह की चाकूओ से दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. जिसको लेकर एडवोकेट को शव को कई दिन तक रखकर धरना प्रदर्शन किया गया था. 


यह भी पढ़ें- बनना चाहता था डॉक्टर, लेकिन बहन से हुए रेप ने अंबिका को बना दिया ठोकिया डाकू


राजस्थान सरकार ने अपने घोषणा पत्र में एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बिल लाने की घोषणा की गई थी. लेकिन अभी तक सरकार उनकी मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बिल लाने की मांग को लेकर भाजपा प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा में भी एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बिल लाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बिल लाने की मांग को लेकर आगे तक जाएंगे. और सरकार को एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बिल लेकर आना चाहिए. जिससे एडवोकेट्स की सुरक्षा हो सके.


यह भी पढ़ें- कंबोडिया में लोगों को कृत्रिम अंग दे कर 'जयपुर फुट' बन रहा पीड़ितों का सहारा


वहीं अभिभाषक संघ अध्यक्ष राजेंद्र कुमार आर्य ने बताया कि वकील जुगराज सिंह की निर्मम हत्या की गई लेकिन अभी तक सरकार उनकी मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है उन्होंने कहा कि मांगे नहीं माने जाने तक अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा. इस दौरान धरने पर सभी अधिवक्ता मौजूद रहे.