Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कल शाम करीब 4 बजे के समीप एक सरकारी टीचर व उसके भाई के साथ ईट, पत्थर और लाठी से मारपीट की गई. झगड़े के दौरान दोनों भाईयों के सर व शरीर पर गहरी चोट आई. पूरा घटनाक्रम सरकारी अध्यापक के मकान में लगे CCTV में कैद हो गया. जानकारी के अनुसार अलवर के नई सड़क निवासी विजेंद्र कुमार शर्मा सरकारी अध्यापक ने बताया कि उनके मकान के बगल में एक अवैध निर्माण चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसको लेकर पड़ोसियों ने और हमने पहले भी उनको मना किया था. लेकिन अवैध निर्माण मकान मालिक और परिवार का पड़ोसियों के प्रति जोर नहीं चला. जिसकी वजह से उन्होंने हमारे साथ आज मारपीट की. मैं अपने घर पर अपनी ड्यूटी से आया ही था, तो मैंने उनसे कहा कि ये अवैध निर्माण है. इसको मत करो इसी बात को लेकर अवैध निर्माण के परिवार के 4 लोग एक राय होकर मेरे ऊपर पत्थर और लाठी से हमला कर दिए. 


यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता सेनानी हारूमल तोलानी की संपत्तियों के विवाद में मनीष तोलानी गिरफ्तार


जिसकी वजह से मेरे सर में गहरी चोट और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट आई है. जब पूरा मामला मैंने मेरे छोटे भाई को बताया तो वह जब मौके पर पहुंचा तो समझौता करने के दौरान बात-चीत हो रही थी लेकिन तभी उन्हीं लोगों ने दोबारा से हम दोनों भाईयों के ऊपर फिर से हमला बोल दिया. अभी दोनों भाईयों का प्राथमिक उपचार अलवर जिले के सामान्य चिकित्सालय में चल रहा है. पुलिस को लिखित में पीड़ितो ने शिकायत दे दी है. पुलिस अब आगामी कार्रवाई में लग गई है.