तीन दिन बाद भी हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, CCTV की मदद से आरोपियों की तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1135225

तीन दिन बाद भी हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, CCTV की मदद से आरोपियों की तलाश

तीन दिन पूर्व हुई हत्या के मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नही लगा पाई है. इस मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम भी खेड़ली पहुंचीं और पुलिस अधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान एसपी से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने भी मुलाकात की.

तीन दिन बाद भी हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, CCTV की मदद से आरोपियों की तलाश

अलवर: तीन दिन पूर्व हुई हत्या के मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नही लगा पाई है. इस मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम भी खेड़ली पहुंचीं और पुलिस अधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान एसपी से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने भी मुलाकात की. एसपी ने जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया.

24 मार्च को सुबह करीब 8 बजे 20 वर्षीय युवक का शव खेत में मिला था, खेड़ली के समूची अलापुर रोड पर खेतों में पड़ी लाश की पहचान सौंखर निवासी 20 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र राजेन्द्र के रूप में हुई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस जाब्ता पहुंचा और डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीमो को भी बुलाया गया.

बदमाशों ने किया हमला

जानकारी के अनुसार, सुरेंद्र रात को करीब 8 बजे घर से अपना ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर रेत भरने अलीपुर की तरफ गया था. सुबह रेत भरने के बाद उसने करीब 5 बजकर दस मिनट पर रायल्टी की पर्ची भी कटवाई, अलीपुर समूची रोड होते हुए वह सौंखर के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में बदमाशों ने उसके ट्रैक्टर ट्रॉली को लूट कर उसकी गले पर नुकीली चीज से हमला किया. फिर सुरेंद्र के कंधे पर रखी साफी से उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और लाश को खेतों की तरफ फेंक कर फरार हो गए.

इस मामले में एसपी तेजस्वीनी गौतम ने चार टीमों का गठन कर आरोपियो की तलाश शुरू करवाई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. इस दौरान पूर्व प्रधान गोपाल सिंह नरूका व सरपंच सहित ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल पहुंचा खेड़ली थाने पहुंचा और एसपी से मुलाकात की ,एसपी ने जल्द ही आरोपियो की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

सुरेंद्र चला रहा था परिवार

सुरेंद्र दो भाइयों में बड़ा था, घर चलाने के लिए उसने पढ़ाई छोड़ कर दो साल पहले ट्रैक्टर खरीद कर काम धंधे में लगा हुआ था, लेकिन 23 मार्च की रात को जब सुरेंद्र घर से रोजाना की तरह काम पर निकला तो वापिस नही लौटा. सुबह अलीपुर व समूची के बीच खेतो में उसकी लाश पड़ी मिली.

Trending news