Alwar Student Election Result : राजस्थान के अलवर के बानसूर के सरकारी महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव की गिनती शांतिपूर्वक चली और बानसूर के राजकीय महाविद्यालय से अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवार राहुल यादव अध्यक्ष चुने गए. निर्दलीय उम्मीदवार राहुल यादव ने अपने प्रतिद्वंदी एबीवीपी प्रत्याशी ममता रावत को 51 मतों से पराजित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रत्याशी साहिल मीणा, महासचिव पूजा कुमारी निर्दलीय प्रत्याशी विजय हुए. इस दौरान बानसूर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी ,बानसूर डीवाईएसपी मृत्युंजय मिश्रा, निर्वाचन अधिकारी राकेश शर्मा, थानाधिकारी राजकुमार राजौरा, हरसोरा थाना अधिकारी ताराचंद शर्मा मौजूद रहे.


वही निर्वाचन अधिकारी ने सभी विजय प्रत्याशियों को शपथ दिलाई और पुलिस प्रशासन के द्वारा सभी विजय प्रत्याशियों को उनके घर तक छोड़ा गया. वही मतगणना के दौरान राजकीय महाविद्यालय बानसूर के बाहर बड़ी संख्या में युवाओं का जमावड़ा देखने को मिला और रिजल्ट घोषित होने के पश्चात बड़ी संख्या में युवाओं ने नारेबाजी की.


बता दें बानसूर राजकीय महाविद्यालय में कुल 400 मतदाता थे, जिनमें से 336 मतदाताओं ने मतदान किए और कुल वोटिंग 84% हुई. इस दौरान सभी मतदाताओं ने अपने प्रत्याशियों को मतदान किया. इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल यादव ने कहां की छात्र हितों की रक्षा के लिए काम किया जाएगा और सभी छात्रों को साथ लिया जाएगा. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात रहा और  सभी से शांति बनाए रखने की अपील की गई.


अलवर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


अन्य खबरें


Rajasthan Student Union Election Result Live: अब तक 4 यूनिवर्सिटी में ABVP का कब्जा, यहां पढ़ें पल-पल अपडेट