आज़ादी गौरव यात्रा राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पहुंची, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टी की समस्याओं को सुना
Advertisement

आज़ादी गौरव यात्रा राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पहुंची, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने पार्टी की समस्याओं को सुना

 आज़ादी गौरव यात्रा राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पहले बहरोड़ मिडवे पर रुके. जहां पर कांग्रेस नेता डॉ आरसी यादव, बस्तीराम यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में जहां आम आदमी परेशान है तो वहीं कांग्रेस ने आज़ादी के 75 साल पूरे होने पर गुजरात के साबरमती से यह पैदल यात्रा निकाली है. जो राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचने के बाद हरियाणा के लिए रवाना होगी. 

 

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

Behror: आज़ादी गौरव यात्रा राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पहले बहरोड़ मिडवे पर रुके. जहां पर कांग्रेस नेता डॉ आरसी यादव, बस्तीराम यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में जहां आम आदमी परेशान है तो वहीं कांग्रेस ने आज़ादी के 75 साल पूरे होने पर गुजरात के साबरमती से यह पैदल यात्रा निकाली है. जो राजस्थान हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचने के बाद हरियाणा के लिए रवाना होगी. 

साथ ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह देश में अराजकता का माहौल फैला है उसे जनता पूरी तरह से हार चुकी है. कांग्रेस जनता के बीच जाना चाहती है, जनता की समस्याओं को ध्यान में लाकर बीजेपी के खिलाफ एकजुट हो रही है. इस रैली के माध्यम से लोगों का अधिक से अधिक कांग्रेस पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें : Weather Today: राजस्थान में कैसा रहेगा मौसम, जानें अपने जिलों का हाल

महंगाई पर कहा कि बीजेपी के राज में पेट्रोल, डीजल, खाद्य सामग्री की कीमत आसमान छू रही है.  उसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी एकजुट है. और आगामी 2023 में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी और 2024 में केंद्र से बीजेपी को उखाड़ कर फेंक देगी. कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपनी समस्याएं बताई और कहा कि कांग्रेस राज में अगर पार्टी की समस्याओं का ध्यान नहीं दिया जाएगा तो कार्यकर्ताओं का क्या होगा. हमारी भावनाओं को समझें. 

बहरोड़ विधायक, शहर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कोई काम नहीं कर रहे हैं. जिससे उनके समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है. हमारी बातों पर सरकार ध्यान दें. वही प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जनता की क्या मजबूरी थी जो डॉ आरसी यादव को नहीं जीता पाई. लेकिन अब सरकार की भी मजबूरी है. आने वाले समय में कांग्रेस कार्यकर्ता का हर काम पूरा होगा यह मैं आश्वासन देता हूं. 

अब पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता को निराश नहीं होना पड़ेगा. और एकजुट होकर आगामी समय में कांग्रेस पार्टी को मजबूत कर राजस्थान में दोबारा सत्ता में लाने का प्रयास करें. स्वागत कार्यक्रम के बाद प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा राजस्थान हरियाणा बॉर्डर के लिए रवाना हुए. 

Trending news