बहरोड़ की जनता से बोले BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, आपके प्यार का मैं जीवन भर ऋणी रहूंगा
Advertisement

बहरोड़ की जनता से बोले BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, आपके प्यार का मैं जीवन भर ऋणी रहूंगा

JP Nadda :  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी राजस्थान के सिंहद्वार पहुंचने पर स्वागत से अभिभूत होकर कहा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. जो प्यार और आशीर्वाद मुझ पर बनाया. उसके लिए मैं जीवन भर आपका ऋणी रहूंगा.

बहरोड़ की जनता से बोले BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, आपके प्यार का मैं जीवन भर ऋणी रहूंगा

JP Nadda :  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से जयपुर जाते समय बहरोड रुके. जहां पर सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका फूल मालाओं व साफा पहनाकर स्वागत किया. साथ ही जेपी नड्डा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, के नारे लगाए. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी राजस्थान के सिंहद्वार पहुंचने पर स्वागत से अभिभूत होकर कहा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. जो प्यार और आशीर्वाद मुझ पर बनाया. उसके लिए मैं जीवन भर आपका ऋणी रहूंगा.

स्वागत कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा जयपुर के लिए रवाना हो गए. जहां पर शाम को बीजेपी पार्टी की बैठक में भाग लेंगे. इस बैठक में राजस्थान सहित केंद्र के पदाधिकारी व पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. जेपी नड्डा के राजस्थान आने को लेकर आगामी 2023 के चुनाव की रणनीति को लेकर तैयारी में जुटे. साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर 2023 और उसके बाद 2024 के चुनाव की तैयारी का मंत्र देंगे. बहरोड रुकने पर स्थानीय पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका आभार जताया.

गौरतलब है कि बीजेपी ने प्रदेश सरकार और कांग्रेस के खिलाफ पहले जनाक्रोश यात्राएं और फिर जन आक्रोश सभाएं की थीं. प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों में जनाक्रोश सभाएं की जानी थी, लेकिन कई विधानसभा क्षेत्र अछूते रह गए थे. जन आक्रोश अभाव में बीजेपी को व्यापक जनसमर्थन मिला था ऐसे में राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश को भुनाने के लिए बीजेपी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एक बार फिर जनता के बीच जा रहे हैं. जनाक्रोश सभाओं के लिए तमाम प्रदेश पदाधिकारियों को टास्क दिया गया. 

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में 11 फरवरी को समर्पण निधी अभियान को लेकर रणनीति बनाने पर चर्चा हुई. . पार्टी फंड को मजबूत बनाने के लिए समर्पण में भी अभियान चलाया जाता है. इसके तहत पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता खुद पार्टी फंड में राशि समर्पित करते हैं और दूसरे लोगों से भी समर्पण करवाते हैं .

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

 

 

Trending news