वसुंधरा राजे का स्वागत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्त्ता की कटी जेब, 22 हजार रु गायब
Advertisement

वसुंधरा राजे का स्वागत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्त्ता की कटी जेब, 22 हजार रु गायब

Alwar News : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मालाखेड़ा में स्वागत किया. पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के नेतृत्व में स्वागत किया गया. इस दौरान ज्यादा भीड़ होने के चलते पार्षद अविनाश खंडेलवाल और आनद बेनीवाल की जेब कट गई और दोनों कार्यकर्ताओं की जेब से करीब 22 हजार रुपए गायब हो गए.

वसुंधरा राजे का स्वागत करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्त्ता की कटी जेब, 22 हजार रु गायब

Alwar News : पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के अलवर आगमन पर कटी घाटी पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ओर से माला व साफा पहनाकर स्वागत करने के दौरान ज्यादा भीड़ होने के चलते पार्षद अविनाश खंडेलवाल और आनद बेनीवाल की जेब कट गई और दोनों कार्यकर्ताओं की जेब से करीब 22 हजार रुपए गायब हो गए. जैसे ही उनको पता लगा कि जेब में रखे हुए पैसे गायब हो चुके हैं उसके बाद उन्होंने जेब काटने वाले लोगों की तलाश शुरू की लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला.

उसके बाद कार्यकर्ता पार्षद अविनाश खंडेलवाल और आनंद बेनीवाल दोनों नगर परिषद सभापति घनश्याम गुर्जर को साथ लेकर अरावली विहार थाने पहुंचे और यहां पर जेब काटने की शिकायत दी गई इस मौके पर पार्षद अविनाश खंडेलवाल ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अलवर आगमन पर उनका स्वागत करने के लिए कटी घाटी गए थे, जहां उन्होंने 9 हजार रुपए अपनी जेब में रखे हुए थे लेकिन जैसे ही वह भीड़ में उनका स्वागत करने के लिए गए, तब उनकी जेब से करीब ₹9000 रुपए मौके से गायब हो गए. इसके साथ-साथ आनंद बेनीवाल की जेब से ₹13000 निकल गए जिसकी शिकायत अरावली विहार थाना पुलिस को दी गई है वहीं पुलिस ने शिकायत मिली है और पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जेब कतरों की तलाश की जाएगी. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मालाखेड़ा में स्वागत किया. पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा के नेतृत्व में स्वागत किया गया. अलवर भूगोर तिराहे पर भी वसुंधरा राजे का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. विधायक संजय शर्मा, सभापति घनश्याम गुर्जर, जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने स्वागत किया. अलवर में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की बेटी की शादी मेंं शामिल होने पहुंची. अलवर राजपरिवार के जितेंद्र सिंह की बेटी मानविका सिंह और पाली के राजपरिवार के सदस्य कुंवर अविजीत सिंह की आज शादी है. 

ये भी पढ़ें ..

बाल्टियां भर कर रख लें जयपुरराइट्स, तीन दिन नहीं आएगा पानी, ये होंगे इंतजाम

Video Viral : जयपुर की VVIP रोड पर महिला ने उतारे सारे कपड़े, पुलिस के फूले हाथ-पांव, इसलिए उठाया ये कदम

Trending news