Father's day Special Song: पापा को समर्पित करें बॉलीवुड के ये 10 बेहतरीन गाने, दिन होगा स्पेशल
Advertisement

Father's day Special Song: पापा को समर्पित करें बॉलीवुड के ये 10 बेहतरीन गाने, दिन होगा स्पेशल

भारत में 19 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है. स्पेशल फील करवाने के लिए बॉलीवुड में अनेक गाने पिता को समर्पित हैं जिन्हें आप अपने पापा को सुना सकते हैं. आइये सुनते हैं पापा को समर्पित बेहतरीन गाने.

पापा को समर्पित बेहतरीन गाने.

Father's day special song: ऐसे तो बॉलीवुड में पापा के नाम पर अनेक फिल्में और अनेक गाने बनाए गए हैं. अलग-अलग देशों में अलग-अलग तारीखों में फादर्स डे मनाया जाता है. भारत में 19 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है. लोग अनेक तरीकों से अपने पापा को खुश कर सकते हैं. जैसे कि उनके लिए उनकी पसंद का खाना बनाना, या शेरों शायरी करना.

कहते हैं पिता, जो हमारे आदर्श और महानायक होते है, वह एक विशेष व्यक्ति होते है जो एक मित्र, माता-पिता, दार्शनिक और मार्गदर्शक होते है जो हमारे जीवन के हर चरण में हमेशा हमारी रक्षा करते है.उन्हे स्पेशल फील करवाने के लिए बॉलीवुड में अनेक गाने पिता को समर्पित हैं जिन्हें आप अपने पापा को सुना सकते हैं. आइये सुनते हैं पापा को समर्पित बेहतरीन गाने-

1.ये तो सच है कि भगवान है - यह गाना हम साथ साथ हैं फिल्म से जिसमें सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल, तबु, सोनाली बेंद्रे और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह गाना अक्सर लोगों को भावुक कर देता है. क्योंकि मां-बाप के चरणों में जन्नत हैं. 

2.पापा मेरे पापा- यह गाना फिल्म मैं ऐसा ही हूं का हैं जिसमें अजय देवगण, बेबी रूचा विद्या , सुष्मिता सेन है. ये गाना एक बेटी अपने पापा के लिए गाती है. इस गाने को सुनने के बाद आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे.

3.तू मेरा दिल तू मेरी जान- यह गाना आमिर खान की सुपरहिट फिल्म अकेले हम अकेले तुम का है. ये गाना फादर्स डे पर खुब सुना जाता है. इस पूरे गाने में यही दिखाया है कि पिता के लिए उसके बच्चे कितने अहम होते हैं. 

4.तुझको ना देखू तो-  इस गाने में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक पिता को अपने बच्चे के सिवाये कभी कुछ नहीं दिखाई देता है. पिता के लिए उसके बच्चे से बढ़कर कुछ भी नहीं है. उसके हाथ की चोट भी नहीं होती है. उसे महज अपने बच्चों को ही ख्याल होता है. 

5.मेरे पापा द ग्रेट- इस गाने में बच्चा स्टेज पर परफॉर्म कर रहा होता है और गाने में अपने पापा को मेरे पापा द ग्रेट कहता दिखाई देता है, इस फिल्म में कृष्ण कुमार, नगमा और मास्टर बॉबी मुख्य मूमिका में है. पापा और बेटा की शानदार केमेस्ट्री है.

6. मुझे माफ करना ओम साईं राम- यह गाना बीबी नं. 1 फिल्म का है. इस गाने में बच्चे का अंदाज इतना प्यारा है कि इस गाने को देखने के बाद सब की आखें नम हो जाएगी. बच्चे ओम साईं से कह रहे है कि मुझे माफ कर देना, आप से पहले मेरे लिए मम्मी डैडी है. इस फिल्म में करिश्मा कपूर और सलमान खान हैं.

Trending news