आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, पंजाब से गुजरात जाती 90 लाख की पकड़ी शराब
Advertisement

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, पंजाब से गुजरात जाती 90 लाख की पकड़ी शराब

आबकारी पुलिस ने पंजाब से गुजरात जाती पंजाब मार्का की 90 लाख रुपए की कीमत की शराब से भरे कंटेनर को जब्त किया है.

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई

Alwar: आबकारी पुलिस ने पंजाब से गुजरात जाती पंजाब मार्का की 90 लाख रुपए की कीमत की शराब से भरे कंटेनर को जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है.

आबकारी विभाग के पुलिस उपाधीक्षक अजय यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की हरियाणा की तरफ से कोई कंटेनर आ रहा है, जिसमें शराब भरी हुई है. अलवर में बहरोड़ रोड पर भर्तहरि पैनोरमा के पास टी पॉइंट पर नाकेबंदी की गई और सूचना के आधार पर कंटेनर को रोककर की जांच की गई तो उसमें शराब भरी हुई थी. उस कंटेनर में 760 कार्टून भरे हुए थे, जिसकी बाजार में करीब 90 लाख रुपए कीमत है. पुलिस ने बताया कि चालक पंजाब के तरणताल निवासी नक्षत्र सिंह है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पूछताछ के दौरान ट्रक चालक ने बताया कि इस ट्रक को करनाल से लाया गया था और उसे जयपुर तक छोड़ना था. जयपुर से कोई दूसरा ड्राइवर उसे आगे के लिए ले जाता. पुलिस उपाधीक्षक आबकारी अजय यादव ने संभावना व्यक्त की कि शराब से भरा कंटेनर गुजरात जा रहा था. इसमें 500 कार्टून मेकडोंल, 160 कार्टून ग्रेविटी, 100 कार्टून ग्रेविटी पब्बे से भरे बरामद किए हैं. इस कार्रवाई में आबकारी विभाग के पश्चिम अलवर आबकारी थाने का भी पूरा सहयोग रहा है. 
Report- Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें- कश्मीर में आतंकी हमले में मारा गया राजस्थान का लाल, दो माह पहले ही हुई थी शादी

यह भी पढ़ें- सीएम गहलोत का अफसरों पर बड़ा बयान, कहा- बदलने में नहीं लगेगा एक मिनट 

Trending news