लक्ष्मणगढ़ में केन्ट्रा और ट्रोले में भीषण भिड़ंत, टक्कर से खलासी की मौके पर मौत, छह गंभीर घायल
Advertisement

लक्ष्मणगढ़ में केन्ट्रा और ट्रोले में भीषण भिड़ंत, टक्कर से खलासी की मौके पर मौत, छह गंभीर घायल

राजगढ़ अलवर सिकंदरा मेगा हाइवे मार्ग स्थित ढिगावड़ा गांव के समीप केन्ट्रा और  ट्रोले में भीषण भिड़ंत हो गई. जिससे केन्ट्रा में सवार खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

 ढिगावड़ा गांव के समीप केन्ट्रा और  ट्रोला में भीषण भिड़ंत हो गई.

लक्ष्मणगढ़: राजगढ़ अलवर सिकंदरा मेगा हाइवे मार्ग स्थित ढिगावड़ा गांव के समीप केन्ट्रा और  ट्रोले में भीषण भिड़ंत हो गई. जिससे केन्ट्रा में सवार खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अलवर भेजा गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. जिससे सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क मार्ग से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी की सहायता से हटाया गया.

पुलिस ने मृतक अरशद खान के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. कोठी नारायणपुर चौकी इंचार्ज हरीमन ने बताया कि मेवात के जिला नूह फिरोजपुर झिरका के घाटा समशाबाद निवासी आंसू ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका लड़का अरशद जो केन्ट्रा गाड़ी के चालक फारुख खान के साथ खलासी गया था.

यह भी पढ़ें- बयानः बोले मंत्री जाट- भीलवाड़ा में हुई घटना की तसल्ली से पूरी जांच कराई जाएगी, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

 6 मई को समय करीब चार बजे अलवर राजगढ़ मेगा हाईवे सड़क पर ग्राम ढिगावड़ा के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रोला को तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाकर उनकी केन्ट्रा गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे केन्ट्रा गाड़ी में बैठे हुए जाकर, शाहिद,मुस्ताक व चालक फारुख खान के शरीर पर काफी गंभीर चोट आई. उसका बेटा अरशद खान की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Report- Jugal Kishor

Trending news