सोशल मीडिया पर सिक्ख धर्म गुरुओं पर अभद्र टिप्पणी, सिख समाज में गुस्सा, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

सोशल मीडिया पर सिक्ख धर्म गुरुओं पर अभद्र टिप्पणी, सिख समाज में गुस्सा, आरोपी गिरफ्तार

सिख समाज ने रामगढ़ थाने में अलावड़ा निवासी नरेंद्र सोनी नामक युवक के ख़िलाफ़ सिख समाज के गुरुओं के प्रति भ्रामक बातें कर धार्मिक सद्भावना को बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए, रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था.

 सोशल मीडिया पर सिक्ख धर्म गुरुओं पर अभद्र टिप्पणी, सिख समाज में गुस्सा, आरोपी गिरफ्तार

Ramgarh : राजस्थान के अलवर के रामगढ़ थाना क्षेत्र के अलावड़ा निवासी एक युवक ने सिख समाज के गुरुओं पर गलत टिप्पणी की. जिसको लेकर सिख समाज ने आपत्ति जतायी और आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. मामले की गंभीरता को संमझते हुए. आरोपी नरेंद्र सोनी को तुरन्त दस्तयाब कर जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक सिख समाज ने रामगढ़ थाने में अलावड़ा निवासी नरेंद्र सोनी नामक युवक के ख़िलाफ़ सिख समाज के गुरुओं के प्रति भ्रामक बातें कर धार्मिक सद्भावना को बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए, रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया था. युवक का ऑडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से सिख समाज में गुस्सा था और प्रशासन भी सतर्क था.

मामले को लेकर दिल्ली समेत रामगढ़ क्षेत्र के सैकड़ों सिख धर्म अनुयाई ने बैठक की जिसमें समाज के लोगों ने धार्मिक उन्माद फैलाने के आरोपी नरेंद्र सोनी की सिख गुरुओं पर की गई अभद्र टिप्पणियों की कड़े शब्दों में निंदा की और सख्त कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई.

आरोप है कि नरेंद्र सोनी ने अलावड़ा निवासी तलविंदर सिंह से मोबाइल पर बातचीत के दौरान बड़े ही कटु वचनों के साथ सिख धर्म गुरुओं पर टिप्पणियां की थी. मोबाइल वार्ता के दौरान की गई उक्त टिप्पणियां वायरल होने के बाद सिख समाज में भारी गुस्सा था. जिसे लेकर गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा रामगढ़ में बैठक के बाद डीएसपी कमल प्रसाद को लिखित शिकायत दी थी.

ये भी पढ़ें: मैं अपनी सुरक्षा में लगे जवानों से बैग तक नहीं उठवाता, RAC कमांडेंट ने निजी फार्म पर बनाया लेबर - विश्वेंद्र सिंह

Trending news