राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, जानें वजह
Advertisement

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, जानें वजह

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन की ओर से गुरुवार को शहर के काली मोरी स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर 10 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश वापी आवाहन पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया.

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

Alwar: राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन की ओर से गुरुवार को शहर के काली मोरी स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर 10 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश वापी आवाहन पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़ें- बिन बाप की बेटी की धूमधाम से हुई शादी, सोशल मीडिया ने कर दिखाया कमाल, जुटाए 35 लाख

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हंसराज चौधरी ने बताया कि प्रदेश व्यापी आवाहन पर यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है जिसमें 10 सूत्री मांगों में मुख्य रूप से ओल्ड पेंशन स्कीम के तहत राजस्थान सरकार द्वारा उन्हें वंचित रखा गया है. वह साफ निर्देश भी नहीं दिए गए हैं कि उन्हें इस पेंशन योजना में रखा जाएगा या नहीं साथ ही उन्होंने कहा कि जब रोडवेज कर्मियों को रोडवेज में यात्रा फ्री मिलती है. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली जयपुर हाइवे पर बस ने बाइक को रौंदा, टक्कर मारकर चालक फरार, व्यक्ति की मौके पर मौत

रेलवे कर्मियों को रेलवे में यात्रा फ्री मिलती है तो फिर तकनीकी विद्युत कर्मचारियों को विद्युत फ्री क्यों नहीं मिलती. ऐसे में यदि सरकार विद्युत कर्मचारियों को मुफ्त बिजली नहीं दे सकती तो 500 यूनिट तक फ्री देनी चाहिए. वहीं, आपातकालीन भत्ता भी दिया जाना चाहिए जिसको लेकर यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. 
Report- Jugal  Gandhi

Trending news