सास बहू के बीच झगड़े में बहू ने घर में रखा कीटनाशक पीया, महिला की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1242788

सास बहू के बीच झगड़े में बहू ने घर में रखा कीटनाशक पीया, महिला की मौत

 ततारपुर में रविवार सुबह पोति को ताबीज बांधने के लेकर सास बहू के बीच हुए झगड़े में बहू ने घर में रखी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

सास बहू के बीच झगड़े में बहू ने घर में रखा कीटनाशक पीया, महिला की मौत

अलवर: ततारपुर में रविवार सुबह पोति को ताबीज बांधने के लेकर सास बहू के बीच हुए झगड़े में बहू ने घर में रखी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई. ततारपुर निवासी गिर्राज यादव ने बताया कि उनकी पत्नी कृपा देवी अपनी पोतियों के लिए किसी बाबा से दो ताबीज लेकर आई थी और पोतियों को ताबीज बांध रही थी इस दौरान दोनों सास बहू में झगड़ा हो गया.

इसके बाद आक्रोशित होकर बहू मनीषा यादव पत्नी तेजसिंह ने घर में रखी कपास में देने की दवाई को पी लिया और वह उल्टी करने लगी इसके बाद उसे ततारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे अलवर रेफर कर दिया. अलवर सामान्य चिकित्सालय में उसकी मौत हो गई.

ससुरालवालों ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया

उधर मृतका के पिता बानसूर के ग्राम मंगलवा निवासी सुभाष यादव ने बताया कि उसने अपनी पुत्री 23 वर्षीय मनीषा की शादी ततारपुर निवासी तेज सिंह यादव के साथ 4 दिसंबर 2017 में की थी शादी के बाद से ही सास ससुर सहित ससुराल पक्ष के लोग उसको दहेज के खातिर परेशान व मारपीट करते थे और दहेज में एक फोर व्हीलर गाड़ी और 10 तोला सोने की मांग कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने इसकी हत्या की है. वहीं, मृतका के पिता ने इस संबंध में ततारपुर थाने में रिपोर्ट दे दी है पुलिस द्वारा इस मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news