Alwar News: अलवर में बदमाशों का महिलाओं पर हमला, बुजुर्गों के तोड़े हाथ पैर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2067827

Alwar News: अलवर में बदमाशों का महिलाओं पर हमला, बुजुर्गों के तोड़े हाथ पैर

Alwar News: राजस्थान के अलवर में बदमाशों का महिलाओं पर हमला किया है,बुजुर्गों के हाथ-पैर तोड़े हैं. पुलिस ने मामला दर्द करके जांच शुरू कर दी है. 

Alwar News: अलवर में बदमाशों का महिलाओं पर हमला, बुजुर्गों के तोड़े हाथ पैर

Alwar News: अलवर के थानागाजी समीप खकस्या की ढाणी के अंदर आज पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया.जिसके अंदर एक दर्जन से अधिक महिला पुरुष लड़कियां घायल हो गए.गंभीर हालात के अंदर थानागाजी पुलिस जरिए एंबुलेंस के थानागाजी अस्पताल में घायलों को पहुंचा कर यहां पर उनका उपचार करवाया.

मिली सूचना के अनुसार विगत कई साल पहले परिवार का एक सदस्य का अज्ञात कारणों के चलते देहांत हो गया था.तो उसी के परिवार के साथ दूसरे पक्ष के लोगों ने जमीनी विवाद का हवाला देकर के आपस में झगड़ा कर लिया. 

अस्पताल में इलाज जारी

दोनों ही पक्षों के एक दर्जन से अधिक महिला पुरुष गंभीर रूप से घायल हुए हैं.शांति व्यवस्था के लिए पुलिस मौके पर है. और थानागाजी अस्पताल में उपचार जारी है.घटना के पश्चात थानागाजी पुलिस के द्वारा सभी गंभीर हालत में पांच लोगों को जयपुर रेफर करवा दिया गया.जहां पर उनका सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज जारी है.

बुजुर्गों को जमकर पीटा

गौरतलब बात यह है कि दिन दहाड़े बदमाशों हौसले इतने बुलंद हुए की घर परिवार की महिलाओं को और बुजुर्गों को जमकर पीटा.परंतु किसी ने उनके आगे रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई.थानागाजी थाना अधिकारी राजेश मीणा बताया कि सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.शेष की जांच जारी है.झगड़ा क्यों हुआ कैसे हुआ इस बात को लेकर जांच जारी है.

अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. फिलहाल पीड़ित ने मुकदमा दर्ज नहीं करवाया है.पीड़ितों के घर सन्नाटा छाया हुआ है.डर के मारे अपने रिश्तेदारों के घरों में छिपे हैं.

Reporter- Swadesh Kapil

 

ये भी पढ़ें- success story: शेखावाटी के ये दो स्टार बनें क्लाउड सिक्योरिटी के शरताज, 12वीं तक नहीं देखा था कंप्यूटर और अब..

 

Trending news