उर्फी जावेद ने ट्रोल करने वालों को लगाई जमकर क्लास, देखें 'एयरपोर्ट' पर क्या बोल गई...
Advertisement

उर्फी जावेद ने ट्रोल करने वालों को लगाई जमकर क्लास, देखें 'एयरपोर्ट' पर क्या बोल गई...

सोशल मीडिया की सेंशेसन गर्ल बन चुकी उर्फी जावेद आजकल अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में है. अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि मैं एयरपोर्ट पर जांऊ ,जितनी मर्जी उतनी बार जांऊ, किसी के साथ जांऊ, अकेली जांऊ, तुम्हारा क्या जाता है ? 

एयरपोर्ट पर बार-बार क्यों जाती हैं उर्फी, ट्रोलर्स को मिला ये जवाब.

Urfi Javed Airprot Viral Video: सोशल मीडिया की सेंशेसन गर्ल बन चुकी उर्फी जावेद आजकल अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में है.  इंटरनेट सेंशेसन बन चुकी उर्फी का नाम सामने आते ही सबसे पहले लोगों के दिमाग में उनके कटे-फटे और हॉट रिवीलिंग कपड़े आने लगते हैं.आजकल तो वो बिजली के तारों के बीच हाईवोल्टेज से अपने फैंस को झटके पे झटके दे रही है.

उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में
आए दिन बोल्ड कपड़ों और स्टाइल से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो अपने फैंस को सरप्राईज दे रही है तो अपने विरोधियों को अपने बेबाक अंदाज से बोलती बंद कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि मैं एयरपोर्ट पर जांऊ ,जितनी मर्जी उतनी बार जांऊ, किसी के साथ जांऊ, अकेली जांऊ तुम्हारा क्या जाता है ? उर्फी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने कहा मैं कम कपड़े पहनू इस पर लोग कमेंटस करते हैं मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि तुम से पूछ कर कपड़े पहनना पडे़गा क्या.तुम्हारे घर से कपड़े ले रही हूं क्या. तुम अपना काम करो और अपने काम से मतलब रखो.अपने बहू- बेटी को पहनाओ तुम मुझे रोकने वाले कौन होते हो.मैं तुम्हारी क्या लगती हूं.

एयरपोर्ट पर बार-बार क्यों जाती हैं उर्फी, मिला जवाब
बता दें कि उर्फी जावेद का पिंक ब्रा और ऊपर शार्ट जैकेट पहने एयरपोर्ट से बाहर निकलने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में उर्फी काफी ट्रोल हुई थीं.उर्फी अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जाता रहा है कि वो एयरपोर्ट पर बार-बार क्यों जाती हैं? तो अब एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इसी सवाल का जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें- मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! महफिल में बोली- मेरी कोख से मसीहा या ... पैदा होंगे

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो ब्राउन कलर का बेहद छोटा टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी जावेद कह रही हैं, 'मैं घूमूं...फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं...आपको क्या?.अपने वीडियो के कैप्शन में भी उर्फी जावेद ने यही लाइन लिखकर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखिए इस वीडियो में उर्फी जावेद ने क्यों कहा कि आजादी मांगनी नहीं छिननी पड़ती है-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

माना जा रहा है कि तभी से उर्फी ट्रोलर्स को करारा जवाब देने का मन बना लिया था.इधर, एक के बाद एक पोस्ट से उर्फी जावेद ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. क्योंकि जिस तरीके से वो वीडियो के जरिए निशाना साध रही है,उससे तो साफ जाहिर है कि उर्फी के तेवर गरम है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news