बानसूर: छात्रसंघ चुनाव की वोटिंग संपन्न, कल चुना जाएगा कैंपस किंग
Advertisement

बानसूर: छात्रसंघ चुनाव की वोटिंग संपन्न, कल चुना जाएगा कैंपस किंग

अलवर के बानसूर के सरकारी महाविद्यालय में कुल 400 मतदाता छात्र एवं छात्राएं हैं, जिनमें से 220 छात्राएं और 180 छात्र हैं. वहीं मैदान में छात्र संघ चुनाव को लेकर अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से ममता रावत तथा निर्दलीय से राहुल यादव मैदान में थे. वहीं एनएसयूआई के किसी भी कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया गया था.

फर्जी मतदाता को ले जाती पुलिस

Alwar: जिले के बानसूर में छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न  हुए. कस्बे के सरकारी महाविद्यालय में छात्र संघ चुनावों को लेकर सुबह से ही मतदान करने वालों की कतारें लगी रही. महाविद्यालय में मतदान के लिए 3 बूथ बनाए गए थे. इस दौरान बानसूर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी ने सभी बूथों का निरीक्षण किया और छात्रों से शांतिपूर्वक मतदान करने की अपील की. वहीं सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए, पुलिस प्रशासन की तैनाती की गई. डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन ने बानसूर के सरकारी महाविद्यालय में मतदाताओं से शांतिपूर्वक मतदान करने की अपील की. इस दौरान कैमरे तथा ड्रोन की सहायता से पूरे मतदान केंद्रों की वीडियोग्राफी भी करवाई गया. वहीं प्रत्याशी अपने-अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए अलग अलग तरीके से अपना प्रचार करते लजर आये. मतदान प्रक्रिया सुबह 8:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक चली.

बागीदौरा: जुआ सट्टे पर पुलिस की कार्रवाई, 9 जुआरी गिरफ्तार, 38 हजार रुपये बरामद

बानसूर के सरकारी महाविद्यालय में कुल 400 मतदाता छात्र एवं छात्राएं हैं, जिनमें से 220 छात्राएं और 180 छात्र हैं. वहीं मैदान में छात्र संघ चुनाव को लेकर अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से ममता रावत तथा निर्दलीय से राहुल यादव मैदान में थे. वहीं एनएसयूआई के किसी भी कैंडिडेट को टिकट नहीं दिया गया था. सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए बानसूर के हरसोरा रोड़ तथा कोटपूतली रोड़ पर पुलिस प्रशासन के द्वारा बैरिकेट्स लगाए गए थे तथा भारी वाहनों का प्रवेश निषेध किया गया, जिससे की अव्यवस्था ना फैले.चुनाव के दौरान बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि छात्र संघ चुनाव में सभी मतदाता शांतिपूर्वक वोट करें. इसको लेकर पुलिस प्रशासन का जाब्ता भी तैनात कर दिया गया था. वहीं मतदान प्रक्रिया की ड्रोन की सहायता से भी वीडियोग्राफी कराई गयी.

इस दौरान छात्रसंघ चुनाव के दौरान दो फर्जी मतदाताओं को पकड़ा गया. दोनों युवक फर्जी वोटर आईडी से मतदान डालने आए थे. पुलिस दोनों फर्जी मतदाताओं को किया गिरफ्तार लिया हैं. बानसूर में छात्रसंघ चुनाव में 84 प्रतिशत हुआ, प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कल होगा.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

इंस्टाग्राम पर युवक से हुई दोस्ती, दिया नौकरी का झांसा, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

 

Trending news