अशोक गहलोत ने नेहरू के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों को कहा 'गंगू तेली'

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pt. Jawahar Lal Nehru) आधुनिक भारत के निर्माता थे.

अशोक गहलोत ने नेहरू के खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों को कहा 'गंगू तेली'
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला.

जयपुर: देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (Pt. Jawahar Lal Nehru) के 130वें जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सोशल मीडिया पर नेहरू के खिलाफ प्रचार करने वालों को गंगू तेली करार दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि कहां जवाहरलाल नेहरू (Pt. Jawahar Lal Nehru) और कहां उनके खिलाफ प्रचार करने वाले यानी कहां राजा भोज और कहां गंगू तेली.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू (Pt. Jawahar Lal Nehru) आधुनिक भारत के निर्माता थे. उन्होंने देश की कमान उस समय संभाली थी, जब देश में एक सुई में नहीं बनती थी लेकिन आज हिंदुस्तान चंद्रयान और मंगल यान के जरिए पूरी दुनिया में अपनी धाक जमा चुका है लेकिन शर्म आती है, उन लोगों पर जो सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चलाते हैं, कमेंट करते हैं.

समझ में नहीं आता कि उनके खिलाफ क्या कहें लेकिन देश की जनता बेहद समझदार है और उन्हें पता है कि इस देश को आगे ले जाने में जवाहरलाल नेहरू (Pt. Jawahar Lal Nehru) का क्या योगदान है. समय एक जैसा नहीं रहता है. देश की जनता इन लोगों को भी सबक सिखाएगी. 

नेहरु के योगदान और व्यक्तित्व को कोई नकार नहीं सकता
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र सरकार, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला. पंडित जवाहर लाल नेहरु के योगदान और व्यक्तित्व को कोई नकार नहीं सकता है लेकिन कुछ लोग भ्रम की स्थिति फैला कर पंडित नेहरु के खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं. ऐसे लोगों से जनता को बचना होगा. अंग्रेजों से लड़कर 10 साल जेल में रहकर आजादी प्राप्त की और 17 साल देश के प्रधानमंत्री रहे. बीजेपी सिर्फ जवाहर लाल नेहरु पर ही प्रहार करती है क्योंकि वो कांग्रेस को तोड़ना चाहती है. 

कांग्रेस की 70 साल की मेहनत पर 4 महीनों में पानी फेर दिया
जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो चार महीने बाद ही मंगल पर यान भेजा गया और बोले जादू कर दिया. अरे मुझसे ही पूछ लेते, जादूगर तो मैं हूं. कांग्रेस की 70 साल की मेहनत पर 4 महीनों ने पानी फेर दिया. इन लोगों के पास कोई विजन नहीं है. ये गौमाता की पूंछ पकड़कर वेतरणी पार करने वालों में से हैं. इनकी टीम की ओर से सोश्यल मीडिया का दुरुपयोग किया जा रहा है. मेरा भी एक वीडियो में कांट-छांटकर वायरल किया गया, जिसके बाद मुझे खुद पूरा वीडियो अपलोड करके सफाई देनी पड़ी. देश में आर्थिक हालात बिगड़ रहे हैं. नौकरियां मिल नहीं जा रही हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि देश में बिगड़े हालातों से युवाओं को जानकारी में लाना होगा और इसको लेकर हर राजस्थान में इसकी शुरूआत कर चुके हैं. मैं सभी 33 जिलों में जाऊंगा और वहां सभी तक पंडित जवाहर लाल नेहरु के संदेशों को पहुंचाऊंगा.