Garhi: कांगलिया पुल पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Garhi: कांगलिया पुल पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Garhi: बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के कांगलिया पुल पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला, शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची व लोगों की मदद से शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Garhi: कांगलिया पुल पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Garhi, Banswara: बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के कांगलिया पुल पर एक युवक का शव लटका हुआ मिला, शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची व लोगों की मदद से शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र से गुजर रही अनास नदी पर बने पुल पर एक युवक का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला, शव मिलने की सूचना पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में ग्रामीण पुल पर जमा हो गए. इस पूरी घटना की जानकारी ग्रामीणों ने अरथुना थाना पुलिस को दी जिस पर थाना अधिकारी प्रवीण सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से पुल पर लटके शव को पुल से निकाला और परतापुर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. मृतक की शिनाख्त आनंदपुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 32 वर्षीय नटवर के रूप में हुई है. मृतक आदतन शराबी है, पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है वहीं शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को आत्महत्या प्रतीत हो रही है फिर भी पुलिस हत्या के इंगल से भी जांच कर रही है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Trending news