बांसवाड़ा के बागीदौरा के खेत में युवती से छेड़छाड़ और मारपीट, पिता पहुंचा थाने
Advertisement

बांसवाड़ा के बागीदौरा के खेत में युवती से छेड़छाड़ और मारपीट, पिता पहुंचा थाने

बांसवाड़ा जिले में नोतरे के कार्यक्रम में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले के बाद पूरे गांव में माहौल खराब हो गया. मामले को लेकर पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

जांच में जुटी पुलिस.

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में एक लड़की के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की के पिता ने इस मामले को लेकर थाने में रिपोर्ट दी है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में नोतरे के कार्यक्रम में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस मामले के बाद पूरे गांव में माहौल खराब हो गया. मामले को लेकर पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है. 

यह भी पढ़ेंः साउथ की मूवी देख बना कॉरियर ब्वॉय, घर-घर जाकर महिलाओं को बनाता था शिकार

यह पूरा मामला जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बारी गांव का है, जहां पर मानेंग भापोर के घर नोतरे का कार्यक्रम चल रहा था तभी नोतरे में शामिल राकेश पुत्र लालू भापोर ने खेत की तरफ से आ रही एक युवती से छेड़छाड़ की. वहीं, छेड़छाड़ का विरोध कुछ लोगों ने किया और उसके बाद विवाद शुरू हो गया और राकेश नाम के युवक ने पत्थरबाजी शुरू कर दी.  

पत्थरबाजी में छेड़छाड़ को रोकने के लिए आए मोतिया और उसका लड़का बहादुर भापोर को चोट लगी और वो घायल हो गए. पत्थरबाजी के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. दोनों घायलों को चिकित्सालय लाया गया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

वहीं, पीड़ित युवती के पिता ने कलिंजरा थाने में 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तीनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच कर रही है और फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. 

Reporter- Ajay Ojha

Trending news