Banswara: राजस्थान सरकार द्वारा बिजली दर में बढ़ोतरी के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने बांसवाड़ा शहर में चक्का जाम किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस विरोध प्रदर्शन में महिला मोर्चा के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे, इस चक्का जाम में प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को चेतावनी दी है और कहा है कि बिजली दर बड़ोतरी को वापस नहीं लिया तो हम आंदोलन करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के उदयपुर मार्ग पर भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा ने महिला मोर्चा पदाधिकारियों के साथ चक्का जाम किया. प्रदेश सरकार द्वारा बिजली दर में प्रति यूनिट 21 पैसा की बढ़ोतरी के विरोध में आज महिला मोर्चा ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की मार्ग को जाम कर के मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने कहा कि अगर सरकार ने बिजली बढ़ोतरी को वापस नहीं लिया तो हम आंदोलन करेंगे ,यह सरकार महिलाओं का बजट बिगाड़ रही है. इस बिजली कटौती आम जन परेशान होगा, अगर सरकार ने यह फैसला वापस नहीं लिया तो हम लगातार सरकार को घेरने का काम करेंगे.


साथ ही बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने मेनिफेस्टो में कहा था कि बिजली दर को नहीं बढ़ाएंगे पर आज दीपावली के बाद बिजली दर में 21 पैसे प्रति यूनिट की बढ़ोतरी कर दी है. यह बहुत शर्म का विषय है. बिजली बढ़ोतरी से महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिससे महिलाओं का पूरा बजट भी बिगड़ रहा है. यह सरकार बिल्कुल नकारा साबित हुई है. बिजली कटौती की बढ़ोतरी को लेकर आज हमने यहां पर विरोध प्रदर्शन किया है. हम सरकार को चेताया है कि अगर यह बिजली दरों में बड़ोतरी को वापस नहीं लिया तो हम और आंदोलन करेंगे.


Reporter: Ajay Ojha


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट


दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा