बांसवाड़ा: कुंडला घाटी में सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में दादा-पोता घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442996

बांसवाड़ा: कुंडला घाटी में सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में दादा-पोता घायल

बांसवाड़ा के रतलाम मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दादा पोता गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

बाइक की टक्कर में दादा-पोता घायल.

Banswara News: जिले के रतलाम मार्ग पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दादा पोता गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है, वहीं इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को भी दे दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के रतलाम मार्ग पर स्थित कुंडला घाटी में दो बाइक की आमने सामने भिडंत हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार दादा और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण पहुंचे वह दोनों घायलों को सड़क से उठाकर किनारे बिठाया. वहीं 108 एंबुलेंस को फोन किया और दोनों घायल दादा और पोते को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. दोनों के सिर पर गंभीर चोट है और दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-  ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को भी दे दी है, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी है. इस हादसे में छोटी सरवन से बाइक पर दादा होमला और पोता कालिया दोनों बांसवाड़ा की ओर आ रहे थे, तभी कुंडला घाटी में यह हादसा हुआ. जिसमें दोनों घायल हो गए हैं.

Reporter-Ajay Ojha

Trending news