Banswara : चोरों का फेवरेट स्कूल,सरकारी स्कूल 25 से ज्यादा बार चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362128

Banswara : चोरों का फेवरेट स्कूल,सरकारी स्कूल 25 से ज्यादा बार चोरी

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में चोरों को एक सरकारी स्कूल इतना भा गया कि चोरों ने यहां पर 25 से अधिक बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Banswara : चोरों का फेवरेट स्कूल,सरकारी स्कूल 25 से ज्यादा बार चोरी

Garhi : राजस्थान के बांसवाड़ा जिले का एक सरकारी स्कूल ऐसा है, जहां पर 25 से अधिक बार चोरी की वारदात हो चुकी है ,पर अब तक पुलिस ने इन वारदातों का खुलासा नहीं किया है अब फिर से तीन दिन पहले स्कूल में चोरी की वारदात हुई, जिसके बाद ग्रामीणों ,स्कूल के बच्चों और शिक्षकों में खासा आक्रोश है, और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में चोरों को एक सरकारी स्कूल इतना भा गया कि चोरों ने यहां पर 25 से अधिक बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सबसे बड़ी बात ये सामने आई है, की अब तक पुलिस ने एक भी वारदात का खुलासा नहीं कर सकी है.

चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

तलवाड़ा ब्लॉक के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पानीवालागढ़ा में अबतक 25 से अधिक बार चोरी की वारदात हो चुकी है, पर अब तक यहां हुई चोरी की वारदात का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है.  हाल ही में 3 दिन पहले भी इसी स्कूल में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और यहां से खेल सामग्री और अन्य सामग्री चुरा कर ले गए.

इस स्कूल में हर साल 2 से चार बार चोरी होती है और ताले टूटते हैं और हजारों का नुकसान होता है ,हर बार चोरी की वारदात के अगले दिन शिक्षक और ग्रामीण सदर थाने में मामला दर्ज कराते हैं.  पुलिस लगातार कहती है कि हम जल्द वारदात का खुलासा करेंगे पर 25 से अधिक चोरी होने के बावजूद भी सदर पुलिस ने अब तक यहां हुई चोरियों का खुलासा नहीं किया.

राजस्थान में लोन का लालच देकर साइबर ठगी, चाइना भेजा गया जोधपुर के लोगों का पैसा

अब तो पानीवाला गढ़ा गांव के ग्रामीण ,स्कूल के बच्चों और शिक्षकों में भी पुलिस के प्रति खासा रोष दिखाई दे रहा है. क्योंकि पुलिस सिर्फ बात कर रही है और वारदात का खुलासा नहीं कर रही है, ग्रामीणों ने कहा है कि अब इस चोरी का खुलासा नहीं हुआ, तो हमको मजबूरन धरना प्रदर्शन और चक्का जाम करना पड़ेगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस की रहेगी. 

समाजसेवी किशन निनामा ने बताया कि हमारी पानीवाला गढ़ा गांव की स्कूल में 25 से अधिक बार चोरी की वारदात हो गई है, हर बार थाने में रिपोर्ट दी पर पुलिस अब तक चोरी की वारदात का खुलासा नहीं किया है, अगर 3 दिनों में पुलिस ने वारदात का खुलासा नहीं किया, तो हम इस गांव के ग्रामीण और स्कूलों के बच्चों के साथ जयपुर मार्ग पर धरना देंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस और प्रशासन की रहेगी.

स्कूल के शिक्षक अशोक शर्मा ने बताया कि इस स्कूल को लगातार चोर निशाना बना रहे हैं और अब तक 25 से अधिक बार इस स्कूल में चोरी की वारदात हो गई है, हमने हर बार सदर थाने में रिपोर्ट दिए पर अब तक चोरी की वारदात का खुलासा नहीं हुआ है ,और इस स्कूल में हजारों रुपए का नुकसान हो गया है और चोर लगातार इस स्कूल में चोरी की वारदात कर रहे हैं.

रिपोर्टर - अजय ओझा

Chanakya Niti : बुरे बनों बेशर्म बनों, दुनिया सलाम ठोकेगी

Trending news