एसीबी की कोटा टीम की कार्रवाई, एक लाख की रिश्वत लेते एसआई रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249204

एसीबी की कोटा टीम की कार्रवाई, एक लाख की रिश्वत लेते एसआई रंगे हाथों गिरफ्तार

एसीबी कोटा के पुलिस उपाधीक्षक हर्ष राज सिंह खरेड़ा ने बताया कि कोटा कार्यालय पर 7 जुलाई को रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज की गई थी और आज कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

एसीबी की कोटा टीम की कार्रवाई

Baran: राजस्थान के बारां शहर में आज एसीबी कि कोटा टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक हर्ष राज सिंह खरेड़ा ने टीम के साथ झालावाड़ रोड स्थित पुलिस चौकी के एसआई रामदयाल मधुकर को एक लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें- आईजी ने की अपील सोशल मीडिया पर सच और झूठ के अंतर को समझें

एसीबी कोटा के पुलिस उपाधीक्षक हर्ष राज सिंह खरेड़ा ने बताया कि कोटा कार्यालय पर 7 जुलाई को रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज की गई थी और आज कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि फरियादी के नाबालिक पोत्र को एक छेड़छाड़ के झुठे मामलें के आरोप में झालावाड़ रोड चौकी इंचार्ज रामदयाल मधुकर ने पकड़ रखा था, जिसे छुड़वाने की एवज में बात हुई तो एसआई ने 10 लाख रूपए की मांग की. बाद में 4 लाख रुपए तय किए गए, लेकिन फरियादी इतना पैसा भी देने में सक्षम नहीं होने के कारण डेढ़ लाख रुपए में बात तय हुई. 

जिसमें से फरियादी ने 50000 रूपये 6 जुलाई को एसआई को दे दिए गए थे और एक लाख 8 जुलाई शुक्रवार को देना तय हुआ था. वहीं उन्होंने बताया कि एसआई के चौकी स्थित आवास से जांच के दौरान 1 लाख 45 हजार की नगदी बरामद हुई है. एसआई को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. फरियादी का नाम और पता एसीबी ने गोपनीय रखा है.

Reporter: Ram Mehta

Trending news