अंता: पुलिस ने 550 मिलीग्राम स्मैक के साथ 2 तस्कर किए गिरफ्तार
Advertisement

अंता: पुलिस ने 550 मिलीग्राम स्मैक के साथ 2 तस्कर किए गिरफ्तार

Anta News: बारां के मांगरोल थाना पुलिस ने कुल 550 मिलीग्राम स्मैक के साथ एक बाइक जब्त की है. वहीं, दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया. 

 

अंता: पुलिस ने 550 मिलीग्राम स्मैक के साथ 2 तस्कर किए गिरफ्तार

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां जिले के मांगरोल थाना पुलिस ने स्मैक के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों के पास से कुल 550 मिलीग्राम स्मैक और एक बाइक जब्त की है. फिलहाल पुलिस तस्करों से पूछताछ में जुट गई है. दोनों तस्करों के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि जिले में अवैध कार्यों, अवैध शराब, अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई. 

टीम ने गश्त के दौरान कस्बे के पास दाई मुख्य नहर के पास से बाइक सवार 2 लोगों को रुकवाया. पूछताछ करने पर दोनों संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाशी ली.  

तलाशी के दौरान बाइक सवार दोनों लोगों के पास से कुल 550 मिलीग्राम स्मैक मिली, जिस पर पुलिस ने आरोपी मांगरोल निवासी जहीर हुसैन और विपिन चोपड़ा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news