Baran Crime News: फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले 2 आरोपीयों पर पुलिस का शिकंजा, शहर में निकाला परेड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2337868

Baran Crime News: फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले 2 आरोपीयों पर पुलिस का शिकंजा, शहर में निकाला परेड

Baran Crime News: राजस्थान के बारां पुलिस ने आरोपियों से घटनाक्रम को लेकर जानकारी भी जुटाई. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से हथियार बरामदगी और अन्य खुलासों को लेकर पूछताछ कर रही है.

Baran Crime News

Baran Crime News: राजस्थान के बारां कोतवाली थाना पुलिस ने रंगदारी वसूलने को लेकर तालाब पाड़ा स्थित एक मकान पर करीब दो महीने पहले फायरिंग कर दहशत मचाने के मामले में फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को पुलिस सोमवार शाम को शहर के बाजार और सड़कों से होकर पैदल ही घटनास्थल तस्दीक के लिए लेकर पहुंची. 

पुलिस ने आरोपियों से घटनाक्रम को लेकर जानकारी भी जुटाई. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से हथियार बरामदगी और अन्य खुलासों को लेकर पूछताछ कर रही है.कोतवाली सीआई रामविलास मीणा ने बताया कि 2 मई रात करीब 10 बजे तालाब पाड़ा निवासी फहीम खान के घर के बाहर दो बाइक से आरोपी समीर उर्फ सुच्चा, सद्दाम, वसीम कारतूस और वसीम प्लाट पहुंचे थे. 

जिन्होंने रंगदारी वसूलने की मांग को लेकर धमकाते हुए मकान के बाहर करीब 10 राउंड फायर कर दहशत मचाई थी. इस दौरान मकान के बाहर मौजूद लोगों के साथ मारपीट भी करने लगे थे. बदमाशों ने फरियादी के मकान के मुख्य गेट पर भी फायर किया था. घटना को लेकर पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

पुलिस ने घटना के बाद से फरार चल रहे दो आरोपियों वसीम प्लाट और वसीम कारतूस को रविवार शाम को गिरफ्तार किया.जिन्हें पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों आरोपियों को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. इसके बाद पुलिस सोमवार शाम को दोनों आरोपियों को घटनास्थल तस्दीक के लिए कोतवाली थाने से पैदल ही लेकर गई.

इस दौरान कोतवाली सीआई रामविलास मीणा, एसआई बृजेश कुमार, एएसआई डालूराम और हथियारबंद जवान मौजूद रहे. पुलिस दोनों आरोपियों को श्रीजी चौक की ओर से तालाब पाड़ा, अंजुमन तिराहा से होते हुए घटनास्थल तक पहुंची.

जहां उन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस वापस दोनों आरोपियों को शहर के सड़कों से होते हुए कोतवाली थाने लेकर पहुंची.भोपालगढ़ के मदनराम देवड़ा उत्तर पश्चिम रेलवे में प्रिंसिपल सीएमओ बने, थार में ट्रेनों का संचालन संभालेंगे, एच ए ग्रेड में हुई पदोन्नति, परिवार के सभी 5 भाई बड़े अधिकारी, बड़े भाई चेतनराम देवड़ा कलेक्टर रहे,रामजीवन देवड़ा VDO, मंदरुपराम लेक्चर कॉलेज में, शैलेंद्र देवड़ा RAS.

यह भी पढ़ें:शहर में छाया उल्टी दस्त का प्रकोप,दो लोगों की गई जान, कई बीमार

Trending news