Baran:जल्द पहुंचेंगे हर घर के दरवाजे पर सांसद दुष्यंत सिंह, शुरू करेंगे 'सांसद थांकी चौखट पर' पैदल यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313060

Baran:जल्द पहुंचेंगे हर घर के दरवाजे पर सांसद दुष्यंत सिंह, शुरू करेंगे 'सांसद थांकी चौखट पर' पैदल यात्रा

झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह अपने संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र की पैदल यात्रा करेंगे. जिसका नाम ''सांसद थांकी चौखट पर'' रखा गया है. यह पैदल यत्रा आगामी 28 अगस्त को सीताबाड़ी से शुरू होगी. 

Baran:जल्द पहुंचेंगे हर घर के दरवाजे पर सांसद दुष्यंत सिंह, शुरू करेंगे 'सांसद थांकी चौखट पर'  पैदल यात्रा

Baran: झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह अपने संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र की पैदल यात्रा करेंगे. जिसका नाम ''सांसद थांकी चौखट पर'' रखा गया है. यह पैदल यत्रा आगामी 28 अगस्त को सीताबाड़ी से शुरू होगी. 

250 किमी की इस पदयात्रा को 10 सितंबर को देवनारायण भगवान मंदिर हरनावदाशाहजी छीपाबड़ौद में समाप्त होगी.  इसके बाद यह यात्रा दूसरे चरण में झालावाड़ जिले में की जाएगी. चार विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने वाली दुष्यंत सिंह की इस यात्रा का हर दिन आगाज सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ करके किया जाएगा.

इस बारें में सांसद ने बताया कि, यह यात्रा उन्होंने अपनी मां वसुंधरा राजे से प्रेरित हो कर शुरू की है, वे जब सांसद थी, तब ऐसी पद यात्रा करती थी. उनकी उन्होंने कहा कि यात्रा का मकसद मोदीजी की सरकार की उपलब्धियों और राज्य की गहलोत सरकार की असफलताओं को घर-घर पहुंचाना है.

वहीं, दूसरी तरफ सांसद ने  राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये राजस्थान की यह कैसी सरकार है . जिसमें संत-महात्माओं और पुजारियों को आत्मदाह करना पड़ रहा है. राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव में कहा था कि 10 दिन में किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ किया जाएगा.

किसान उन्हें ढूंढ रहे हैं. उन्होंने कहा किसानों का लहसुन सड़ रहा है. खनिज विभाग ने जिन लीजों की अवधि 31 मार्च 2025 में खत्म हो रही थी, उनकी अवधि 31 मार्च 2040 तक बढ़ा दी है. जनता के लाभ के लिए चुनी गई सरकार कांग्रेस नेताओं के लाभ की सरकार बन कर रह गई.

Reporter: Ram Mehta

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी

हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं

Trending news