Baran News: बुजुर्ग की हत्या के मामले में दंपती-बेटा गिरफ्तार, घर में घुसकर लाठी से किया था हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765503

Baran News: बुजुर्ग की हत्या के मामले में दंपती-बेटा गिरफ्तार, घर में घुसकर लाठी से किया था हमला

Rajasthan Latest News in Hindi: बारां जिले के छीपाबड़ौद में 3 दिन पहले हमले में बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने दंपती और उनके बेटे सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Baran News: बुजुर्ग की हत्या के मामले में दंपती-बेटा गिरफ्तार, घर में घुसकर लाठी से किया था हमला

Baran News: बारां जिले के छीपाबड़ौद में 3 दिन पहले हमले में बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने दंपती और उनके बेटे सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में काम में ली लकड़ी बरामद कर ली है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 30 जून को को छीपाबड़ौद निवासी फरियादी उमाशकंर राठोर ने थाना छीपाबड़ौद में मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया था कि उसके पिता प्रेमचंद्र बहन के घर मेहमानों को चाय के लिए बुलाने गए थे. जहां पर बहन मधु और पड़ोसी द्रोपदी बाई लोधा के बीच गंदा पानी फेंकने को लेकर कहासुनी हो रही थी. 

यह भी पढे़ं- पुरुषों को सबसे ज्यादा होता है इन 4 बीमारियों का खतरा, समय रहते हो जाएं सतर्क

 

पिता समझाइश करने के बाद बहन के मकान के अंदर जाकर बैठ गए. तभी पड़ोसी रामस्वरूप, उसका बेटा पवन, द्रोपदीबाई आदि मकान के अंदर घुस आए और पीड़ित के पिता और बहन के साथ मारपीट और झगड़ा करने लगे. वहीं, पिता प्रेमचंद पर लाठी से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर घायल हो गए. उसकी बहन को भी चोट आई और उसके गले से मंगलसूत्र कहीं गिर गया.

पुलिस कर रही थी जांच
हमले में घायल हुए पीड़ित के पिता को छीपाबड़ौद अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बारां रेफर कर दिया. गंभीर स्थिति होने के कारण उन्हें बारां से भी कोटा रेफर कर दिया. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की गई.

हथियार भी बरामद
पुलिस टीम ने साइबर सेल टीम के तकनीकी सहयोग से आरोपी रामस्वरूप लोधा, उसकी पत्नी द्रोपदी लोधा और बेटा पवन लोधा को डिटेन कर बाद पूछताछ की गई. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथियार लकड़ी बरामद कर ली गई है.

Trending news