Baran News: किशनगंज में आमने-सामने दो वाहनों की भीषण भिड़ंत, बाल-बाल बचे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438681

Baran News: किशनगंज में आमने-सामने दो वाहनों की भीषण भिड़ंत, बाल-बाल बचे लोग

राजस्थान में बारां के कस्बाथाना कस्बे के नेशनल हाईवे 27 बाईपास पर क्रॉसिंग करते समय दो वाहन आपस में टकरा गए, जिससे एक वाहन टकराने के बाद पलट गया जबकि दूसरा वाहन क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बच गए.

Baran News: किशनगंज में आमने-सामने दो वाहनों की भीषण भिड़ंत, बाल-बाल बचे लोग

Kishanganj, Baran News: बारां के कस्बाथाना कस्बे के नेशनल हाईवे 27 बाईपास पर क्रॉसिंग करते समय दो वाहन आपस में टकरा गए, जिससे एक वाहन टकराने के बाद पलट गया जबकि दूसरा वाहन क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बच गए.

शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बारां से कस्बे मे आ रही एक मेडिकल व्यवसाय की लोडिंग गाड़ी मेडिसिन सप्लाई करने के लिए आ रही थी तभी शिवपुरी की तरफ से चार पहिया वाहन तेज गति से आ रहा था लेकिन क्रॉसिंग करते समय मेडिसिन से भरी गाड़ी से चार पहिया वाहन आपस मे टकरा गए.

यह भी पढे़ं- Baran News: दो परिवारों में भैंस बांधने को लेकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

टक्कर इतनी भीषण थी कि मेडिसिन से भरी गाड़ी मौके पर टकराने के बाद पलट गई. वहीं, चार पहिया वाहन आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि दोनों वाहनों में सवार लोग बाल-बाल बच गए सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घटना कस्बे मे आग की तरह फैल गई, जिसके बाद ग्रामीणों भी मौके पर एकत्रित हो गए.

बाद में दोनो वाहन चालको की तरफ से कोई पुलिस थाने मे कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया. कस्बे के लोगों ने मदद करते हुए पलटी गाड़ी को सीधा करवाया घटना के समय कुछ कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन बाद मे गाड़ी को रवाना किया गया.

Reporter: Ram Mehta

पढे़ं बारां की एक और खबर

Baran News: दो परिवारों में भैंस बांधने को लेकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Chhabra, Baran News: बारां के छबड़ा थाना क्षेत्र के किशोरपुरा गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो भाइयों के परिजनों के बीच बाड़े में भैंस बांधने को लेकर झगड़ा हो गया. एक परिवार के समर्थन में गए युवक को रस्सी से बांधकर जमकर मारपीट की. छबड़ा पुलिस ने एक परिवार की रिपोर्ट पर पिता-पुत्र सहित चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

किशोरपुरा निवासी विजय पुत्र प्रेमचंद कबाड़ी ने पुलिस को दिए परिवाद में बताया कि उसके पिता प्रेमचंद भैंसो को बाड़े में बांधने गए थे, यहां ताऊ श्यामलाल से कहासुनी हो गई. 

 

Trending news