Baran : अटरू में डांडिया कार्यक्रम की धूम, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी हुई
Advertisement

Baran : अटरू में डांडिया कार्यक्रम की धूम, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी हुई

लेडीस ग्रुप में इंदु नागर ने प्रथम वो द्रौपदी नागर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. लेडीस बेस्ट ड्रेस अप में भावना नागर प्रथम रही

Baran : अटरू में डांडिया कार्यक्रम की धूम, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी हुई

Baran : राजस्थान के बारां के अटरू में डांडिया के कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चे, युवक युवतियां और महिलाओं ने भाग लेकर  शानदार प्रस्तुति दी. विभिन्न कैटेगरी को ध्यान में रखते हुए निर्णायक मंडल में शामिल सीमा नागर और रिंकू नागर ने परिणाम तैयार किया.

5 साल के बच्चों के फैंसी ड्रेस में दृष्टि नागर प्रथम रही, 6 से 12 वर्ष की बालिकाओं में प्रथम डोली नागर रही और बालकों में प्रथम स्थान पर निर्मित नागर प्रथम रहे बालकों में फैंसी ड्रेस में गोविंद नगर प्रथम रहे 13 वर्ष से ऊपर बालक बालिकाओं में हितेश और अनीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया.

लेडीस ग्रुप में इंदु नागर ने प्रथम वो द्रौपदी नागर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया. लेडीस बेस्ट ड्रेस अप में भावना नागर प्रथम रही. कपल राउंड में चंद्रप्रकाश और अंजना नागर प्रथम रही. सभी विजेता टीम को प्रधान वंदना नागर की ओर से पारितोषिक दिया गया.

प्रधान वंदना नागर नागर ने अपने उद्बोधन में सफल कार्यक्रम के लिए धरणीधर की सभी महिलाओं और सदस्यों को बधाई दी एवं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया. महिला इकाई की अध्यक्ष अंजना नागर ने बताया कि डांडिया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अटरू पंचायत समिति की प्रधान वंदना नागर कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर, जिला परिषद सदस्य कस्तूरचंद नागर, सरपंच गिर्राज धाकड़ ,सरपंच रामेश्वर सरपंच नवल नागर ,सरपंच कमलेश नागर ,आटोन पंचायत समिति डायरेक्टर भगवती नागर, डॉ केशव नागर , धरणीधर नगर अध्यक्ष ओम प्रकाश नागर ,कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता महिला इकाई की अध्यक्ष अंजना नागर ने की सभी अतिथियों का स्वागत महिला इकाई की सदस्यो द्वारा किया गया.

रिपोर्टर- राम मेहता

ये भी पढ़ें : दुश्मन को बर्बाद कर देने वाला स्वदेशी हेलीकॉप्टर स्कवाड्रन जोधपुर में आज होगा तैनात, जानें खासियत

Trending news